fbpx
Now Reading:
मुठभेड़ के बाद पकडे गए 200 से अधिक लूट के मास्टरमाइंड, पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे थे

मुठभेड़ के बाद पकडे गए 200 से अधिक लूट के मास्टरमाइंड, पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे थे

नोएडा पुलिस को एक बड़े एनकाउंटर के बाद बड़ी कामयाबी हाँथ लगी है। पुलिस और अपराधियों के बीच ये मुठभेड़ नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-144 के नजदीक हुई। कई राउंड फायरिंग के बाद पुलिस ने घायल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

पुलिस की मानें तो पकडे गए बदमाश राज्य के कई बड़ी लूट की साज़िश में शामिल रहे हैं। ये तीनों अपने गैंग के साथ नीले रंग की बलेनो से घूम घूमकर बीते चार साल से लगातार जिले में लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। बदमाश नोएडा ग्रेटर नोएडा में 200 से अधिक लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस के मुताबिक, दो दिन पहले इन्हीं बदमाशों ने सूरजपुर क्षेत्र में लूट का विरोध कर रहे दो दोस्तों को गोली मार दी थी।

सूरजपुर थाने के प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि शनिवार देर रात पुलिस और जिले की अलग-अलग टीमें गस्त कर रही थीं तभी बदमाशों से सामना हो गया। पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो दूसरी ओर से गोली चलाई गई। जवाबी कार्यवाही में दो बदमाश सोनू और ओमबीर के पैर में गोली लगी। इस दौरान इनके तीसरे साथी को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। नीले रंग की बलेनो से वारदात को अंजाम देने वाले कुल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

तफ्तीश में सामने आया कि, मुठभेड़ के बाद पकडे गए बदमाश पिछले चार साल से नीले रंग की बलेनो, लाल रंग की आइटन, ग्रे रंग की आइटन, ग्रे रंग की सैंटरो और अल्टो कार से लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। ज्यादातर घटनाओं में बदमाश सोने के आभूषण लूटते थे। बदमाशों की तलाश में जिले की 22 थानों की पुलिस लगी हुई थी। इस गिरोह में कुछ और लोग शामिल हो सकते हैं।

Input your search keywords and press Enter.