fbpx
Now Reading:
3 महीने के बच्चे को मां ने चौथी मंजिल से फेंका, सुनाई गायब होने की झूठी कहानी, ऐसे खुली पोल
Full Article 2 minutes read

3 महीने के बच्चे को मां ने चौथी मंजिल से फेंका, सुनाई गायब होने की झूठी कहानी, ऐसे खुली पोल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक कुमाता ने अपने 3 महीने के बच्चे की बीमारी से तंग आकर उसे मौत के घाट उतार दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना KGMU ट्रॉमा सेंटर में हुई, जहां की चौथी मंजिल से उसने मंगलवार तड़के बच्चे को नीचे फेंक दिया। इसके बाद बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी बनाई और शोर-मचाना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।

ट्राॅमा सेंटर के सीसी फुटेज से मां का खौफनाक चेहरा सामने आया। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। सिक्‍युरिटी गार्ड से पूछताछ जारी है। दरअसल, कुशीनगर निवासी शांति पत्‍नी राजन सिंह ने 23 अप्रैल को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में प्रीमैच्‍योर बच्चे को जन्म दिया। जन्‍म से ही बच्‍चे की तबीयत खराब रहने लगी।

जिसके चलते 26 मई को ट्राॅमा सेंटर इलाज के लिए लाया गया। यहां डॉक्‍टरों ने उसका लिवर खराब बताया। साथ ही दिमाग में संक्रमण है और पिलिया निकला। बताया जा रहा है कि बच्‍चे को आइसीयू में रखा जाता था। कुछ सुधार दिखने पर बाहर आते ही उल्टियां शुरू हो जाती थी। सोमवार रात बच्चे की तबीयत थोड़ी ठीक हुई तो उसे वेंटिलेटर से निकालकर वार्ड मे शिफ्ट किया गया था। उस वार्ड में पांच और महिलाएं भी थीं। मंगलवार तड़के 4 बजे करीब जब सभी औरतें सो गई तो महिला ने घटना को अंजाम दिया।

महिला शांति ने बच्चा गायब होने की झूठी कहानी सुनाई। इसपर पुलिस ने वार्ड के बाहर सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली। जिसमें महिला का खौफनाक चेहरा सामने आया। महिला बच्‍ची को गोद में लेकर टहलते दिखाई दी। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने कबूला कि बच्चा उसने वार्ड की खिड़की से नीचे फेंक दिया है।

Input your search keywords and press Enter.