fbpx
Now Reading:
बाल-बाल बचीं बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय, मेट्रो प्रोजेक्ट का बड़ा पत्थर ऊंचाई से कार पर गिरा
Full Article 3 minutes read

बाल-बाल बचीं बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय, मेट्रो प्रोजेक्ट का बड़ा पत्थर ऊंचाई से कार पर गिरा

Mouni Roy

एक्ट्रेस मौनी रॉय का मौत से सामना! बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी राय एक जानलेवा हादसे में बाल बाल बच गईं है। मौनी अपनी फिल्म मेड इन चायना के प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए निकलीं थी। इसी बीच जुहू लिंक रोड पर अचानक से उनकी कार पर एक बड़ा पत्थर आ गिरा। पत्थर इतना बड़ा था की मौनी की कार बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई। ये जानलेवा पत्थर मेट्रो प्रोजेक्ट वाली जगह से काफी ऊंचाई से गिरा था। ये खबर खुद शेयर करते हुए मौनी ने ये जानकारी दी की आज उन्हें एक नै ज़िन्दगी मिली है। वर्ना पता नहीं उनके साथ क्या हो जाता।

एक्ट्रेस मौनी रॉय आज सुबह अपनी फिल्म मेड इन चाइना के प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने जा रहीं थी। उनकी इस नै फिल्म में राज कुमार राव उनके को स्टार हैं। इस हादसे के बाद एक्ट्रेस मौनी काफी डर गयीं हैं आउट उन्होंने इस बड़ी लापरवाही के लिए मेट्रो ऑफीशियल को जिम्मेदार ठहराया है।

मौनी ने ट्विटर पर अपनी डेमेज कार का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘मैं अपने काम के लिए निकली और जुहू सिग्नल पर 11वीं मंजिल से एक बड़ा सा पत्थर मेरी कार पर गिर गया। कुछ कर नहीं सकती थी लेकिन सोचने में आता है कि क्या होता अगर कोई सड़क पार कर रहा होता। मुंबई मेट्रो की इस तरह की गैरजिम्मेदारी के साथ क्या किया जाना चाहिए।’

वीडियो में आप देखेंगे कि पत्थर गिरने से उनकी कार के सनरूफ में एक बड़ा सा छेद दिखाई देता है। यहां तक कि वह मुंबई मेट्रो बिल्डिंग का ऊंचा टावर भी उन्होंने दिखाया जहां से पत्थर गिरा था।

मौनी का यह पोस्ट देखने के बाद उनके फैंन्स को उनकी चिंता सताने लगी। उन्होंने मौनी से उनकी सेफ्टी के बारे में पूछा और उन्हें अधिकारियों से संपर्क करने की सलाह दी। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘@MumbaiPolice से संपर्क करें। आप सही हैं। यह किसी की जान ले सकता था।’ एक यूजर ने लिखा, ‘आशा है कि आप सुरक्षित हैं! हां, ऐसे कंस्ट्रक्शंस जोन में नेट प्रदान किए जाते हैं, ऐसी कोई व्यवस्था क्यों नहीं है यह एक सवाल है।’ मौनी ने इससे पहले बुधवार सुबह ‘मेड इन चाइना’ ट्रेलर लॉन्च के लिए अपने आउटफिट की तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने कैप्शन दिया, ‘MIC प्रमोशन डे 1’। फोटो में वे पीले रंग का गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं।

Related Post:  नवरात्री में छाया देशभक्ति का खुमार, युवतियों ने बनवाए चंद्रयान-2 से जुड़े खास टैटू
Input your search keywords and press Enter.