fbpx
Now Reading:
सिर्फ मौनी रॉय ही नहीं इन एक्ट्रेसेस ने भी करायी प्लास्टिक सर्जरी और हो गयी ट्रोल, बिगाड़ लिया अपना चेहरा
Full Article 3 minutes read

सिर्फ मौनी रॉय ही नहीं इन एक्ट्रेसेस ने भी करायी प्लास्टिक सर्जरी और हो गयी ट्रोल, बिगाड़ लिया अपना चेहरा

ग्लैमर की दुनिया में एक्ट्रेस की खूबसूरती के कई मायने होते हैं। इसलिए एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर हमेशा अलर्ट नजर आती हैं और ग्लैमर लुक पाने के लिए तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं रहती हैं। ऐसे में यहां कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि मेकओवर के बाद ये एक्ट्रेसेस का बदला हुआ रूप फैंस को पसंद नहीं आता और उन्हें प्लास्टिक सर्जरी करवाने के लिए जबरन ट्रोल किया जाता है। इन दिनों इस ट्रोल का शिकार बनीं हुई है एक्ट्रेस मौनी रॉय। मौनी रॉय की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिनमें उनके होंठ फूले हुए दिखाई दिए। जिसके बाद यूजर्स लिखने लगे- मौनी अक्सर प्लास्टिक सर्जरी क्यों कराती रहती है? हालांकि ये पहली बार नहीं है जब प्लास्टिक सर्जरी की वजह से किसी को ट्रोल किया जा रहा हो।

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है आयशा टाकिया का। फिल्मों से दूरी और मां बनने के बाद जब आयशा टाकिया एक इंवेंट में नजर आई तो उन्हें देखकर सब चौंक गए। दरअसल उनके होंठ काफी अलग लग रहे थे। उनके होंठों को देखकर लग रहा था कि उन्होंने होंठों की सर्जरी करवाई हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर आयशा को बुरी तरह से ट्रोल किया जाता है।

करन जोहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में जब अनुष्का शर्मा आईं तो उनके होठों को लेकर सोशल साइट्स पर बवाल मच गया। उससे परेशान होकर उन्होंने ट्विटर में अपनी सफाई देते हुए लिखा, मैंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है और मेरे होठों के बदले रूप की वजह मेकअप है। जबकि कई बार अनुष्का को अपने होंठो को लेकर ट्रोल का सामना करना पड़ता है।

टीवी के पॉपुलर शो ‘सपना बाबुल का-बिदाई’ से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस सारा खान को उनकी लिप सर्जरी के लिए ट्रोल किया गया। उनको देख कर लग रहा था कि उन्होंने अपनी लिप की सर्जरी करवा ली हो। उनके लिप तस्वीरों में सूजे हुए दिखाई दिए थे।

प्लास्टिक सर्जरी में सबसे ऊपर नाम आता है राखी सावंत का। खुद को और आकर्षक बनाने के लिए राखी ने सर्जरी का सहारा लिया। पहले उनके होंठ काफी पतले थे, ऐसे में उन्हें थोड़ा मोटा बनाने के लिए राखी ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। राखी ने कई सर्जरी करवाई है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलर्स प्लास्टिक की दुकान तक कह चुके हैं।

Input your search keywords and press Enter.