fbpx
Now Reading:
धोनी ने पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ मनाया 38वां जन्मदिन, सहवाग ने कुछ यूं दी बधाई

धोनी ने पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ मनाया 38वां जन्मदिन, सहवाग ने कुछ यूं दी बधाई

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आज 38वां जन्मदिन है. इंग्लैंड में उन्होंने पत्नी साक्षी और बेटी जीवा और कुछ करीबी दोस्तों के साथ मिलकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. साक्षी ने सोशल मीडिया पर “हैप्पी बर्थडे बॉय।” लिखते हुए एक फोटो पोस्ट किया है. इसके साथ ही उन्होंने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी अपने करीबी दोस्तों और बेटी जीवा के साथ जन्मदिन का केक कटते नजर आ रहे हैं.

धोनी के जन्मदिन पर टीम इंडिया के मौजूदा और पूर्व खिलाड़ियों ने बधाई दी है. हार्दिक पांड्या ने धोनी को शुभकामनाएं देते हुए एक फोटो पोस्ट किया हैं जिसमें वे दोनों हैलिकॉप्टर शॉट लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

तो वहीं वीरेंद्र सहवाग ने अनोखे अंदाज में टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 7वें महीनें का 7वां दिन. क्रिकेट की दुनिया के अजूबे का जन्मदिन. जन्मदिन मुबारक धोनी.

वीरेंद्र सहवाग के अलावा मोहम्मद कैफ ने धोनी को को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विट्टर पर लिखा कि पहली बार 2004 में बांग्लादेश में एक साथ खेले और जल्द ही उन्होंने वाइजैग में पाकिस्तान के खिलाफ 148 रन जड़ अपने आने की घोषणा कर दी, तब से वापस मुड़कर नहीं देखा. हैप्पी बर्थडे धोनी.

बीसीसीआई ने भी टीम इंडिया के इस पूर्व कप्तान को जन्मदिन की बधाई दी है. बीसीसीआई ने धोनी के 4 वर्ल्ड कप के लुक वाला एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि 4 वर्ल्ड कप और 4 अलग-अलग लुक। आपको कौन सा पसंद है.हैप्पी बर्थडे धोनी.

Related Post:  रोहित शर्मा विवाद पर विराट ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'आल इज वेल'

1 comment

  • ashish-tiwari

    […] post धोनी ने पत्नी सा&#2325… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.