fbpx
Now Reading:
मुंबई पुलिस का एक्ट्रेस पायल रोहतगी को ब्लॉक- अनब्लॉक, सीएम की पत्नी भी बुरा मान गयी
Full Article 2 minutes read

मुंबई पुलिस का एक्ट्रेस पायल रोहतगी को ब्लॉक- अनब्लॉक, सीएम की पत्नी भी बुरा मान गयी

एक्ट्रेस पायल रोहतगी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। हर विषय पर वह अपने विचार रखना बखूबी जानती हैं। हाल ही में पायल ने एक ट्वीट किया। उनके इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है। दरअसल, मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस पायल रोहतगी को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है, जिसके बाद पायल का ट्विटर पर गुस्सा फूट रहा है। सोशल मीडिया पर फैन्स भी पायल के सपोर्ट में दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, मुंबई पुलिस ने मुझे ब्लॉक क्यों किया? क्या आप ड्रग्स वाले एक्टर्स के बेस्ट फ्रेंड हैं। हिंदू होने के नाते भी अब मुझे हिंदुस्तान में रहने में डर लग रहा है। पुलिस का ऐसा रवैया देख मुझे डर सता रहा है। मुझे अब समझ में आया कि क्यों मेरा परिवार मुझे हिंदुओं के लिए बोलने से मना करता है। मेरी फैमिली क्यों कहती थी कि हिंदुओं के लिए बोलना बंद करो।

पायल ने इस बात की जानकारी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को ईमेल करके दी है।पायल ने सोशल मीड‍िया पर मेल का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। पायल रोहतगी ने एक ट्वीट में सीएम की पत्नी अमृता फडवणीस को टैग किया। वही पायल के इस ट्वीट पर अमृता ने रिप्लाई भी किया। और मुंबई पुलिस को पायल की परेशानी का हल निकालने को कहा।

 

अब पायल के इतने बवाल के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें अनब्लॉक भी कर दिया है।

Input your search keywords and press Enter.