fbpx
Now Reading:
नहीं रुक रही प्याज की चोरी, अब मुंबई में चोरी करते दो आरोपी कैमरे में हुए कैद, देखें Video
Full Article 2 minutes read

नहीं रुक रही प्याज की चोरी, अब मुंबई में चोरी करते दो आरोपी कैमरे में हुए कैद, देखें Video

दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के कारण अब चोरों की नजर प्याज पर आ टिकी है. एक के बाद एक देशभर से प्याज की चोरी संबंधी खबरें आ रही हैं. एक दिन पहले लखनऊ में हुई प्याज और लहसुन की चोरी के बाद अब मुंबई में चोरों ने प्याज की बोरियों पर हाथ साफ किया. लेकिन दोनों ही आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए और फुटेज के आधार पर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

21 हजार से ज्यादा कीमत के प्याज 
जानकारी के अनुसार वारदात मुंबई के डोंगरी इलाके में हुई. यहां पर दो दुकानदारों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई की देर रात उनकी दुकानों में सेंध मारकर प्याज की चोरी कर ली गई. व्यापारियों ने बताया कि चोरी किए गए प्याज की कीमत करीब 21,160 रुपये है. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की. इस दौरान दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज देखने पर देर रात दो लाेग दुकान में घुसते दिखाई दिए. इस आधार पर पुलि ने आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

लखनऊ में प्याज और लहसुन की बोरियां हुई थी चोरी
इससे पहले मंगलवार को ही लखनऊ की मवैया मंडी में एक सब्जी की दुकान से चारों ने तीन बोरी प्याज और दो बोरी लहसुन पर हाथ साफ किया था. व्यापारी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि बोरियों में करीब 160 किलो प्याज और 70 किलो लहसुन मौजूद था, जिसनकी कीमत करीब 28 हजार रुपये थी. वहीं चोरों ने इस दौरान दुकान से एक हजार रुपये की रेजगारी भी उठा ली थी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Input your search keywords and press Enter.