fbpx
Now Reading:
पीएम से शिकायत के बाद अनुराग कश्यप ने दर्ज कराई FIR,बेटी को मिली थी रेप की धमकी
Full Article 3 minutes read

पीएम से शिकायत के बाद अनुराग कश्यप ने दर्ज कराई FIR,बेटी को मिली थी रेप की धमकी

Anurag kashyap

मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी को रेप की धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज की है. गौरतलब है कि बीते दिनों चौकीदार राम संघी नाम के एक ट्विट्टर हैंडल से अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को रेप की धमकी दी गई थी. अनुराग कश्यप ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाही करते हुए आईपीसी की धारा 504, 509 और आईटी एक्ट के सेक्शन 67 के तहत एफआईआर दर्ज की है.

अनुराग कश्यप ने खुद एक ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “मैं मुंबई पुल‍िस, महाराष्ट्र साइबर, ब्रजेश स‍िंह का मदद के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. एफआईआर कराने में मेरी मदद के लिए शुक्र‍िया. आपके सपोर्ट के लिए शुक्र‍िया. धन्यवाद देवेंद्र फणनवीस, नरेंद्र मोदी सर. एक प‍िता के तौर पर अब ज्यादा सुरक्ष‍ित महसूस कर रहा हूं.

अनुराग ने इसी के साथ एक ट्वीट और किया, “सोशल मीड‍िया की ये अजीब व‍िडम्बना है. जब मैं कहता हूं अपने न‍िर्वाच‍ित सदस्य के लिए वोट करें, वो अपकी समस्या पर काम करेंगे. तब वो कहते हैं पीएम को वोट करो. जब मैं पीएम को टैग करता हूं तो कहते हैं ये ज‍िम्मेदारी पीएम की नहीं है. इसके लिए न‍िर्वाच‍ित सदस्य को कहें”

हालांकि इसके पहले अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी को टैग करते हुए समस्या बताई थी तो कई यूजर्स ने उन्हें ये सलाह दी थी कि एक पीएम पूरे देश की जनता का ख्याल कैसे रखेगा. 130 करोड़ की पॉपुलेशन है आप ऐसे किसी भी लीडर को इस तरह के ट्वीट के लिए ब्लेम नहीं कर सकते. ये कॉमन सेंस है. आपको पीएम मोदी को ब्लेम करने की जगह कम्प्लेन फाइल करनी चाहिए.

आपको बता दें कि नुराग कश्यप ने बीते द‍िनों पीएम नरेंद्र मोदी को उनकी जीत पर बधाई देते हुए एक ट्वीट किया था. अपने इस ट्वीट के उन्होंने लिखा था कि “प्रिय नरेंद्र मोदी सर, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए आपको बधाई. सर, साथ ही हमें यह भी बताएं कि आपके उन सपोर्टर्स से कैसे निपटा जाए जो इस जीत का जश्न मेरी बेटी को धमकी देते हुए मना रहे हैं. क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं?” इसके साथ ही उन्होंने एक स्क्रीन शॉट्स भी शेयर किया था जिसमे उनकी बेटी को गालियों के साथ धमकी दी गई थी. इस स्क्रीन शॉट में चौकीदार रामसंघी नाम का ट्विट्टर हैंडल भी नज़र आ रहा है जिससे धमकी दी गई थी.

Input your search keywords and press Enter.