fbpx
Now Reading:
जानलेवा सेल्फी पर मुंबई पुलिस की चेतावनी, कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो

जानलेवा सेल्फी पर मुंबई पुलिस की चेतावनी, कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो

मुंबई: जानलेवा सेल्फी पर मुंबई पुलिस ने चेतावनी भरा वीडियो जारी किया है। हमारी आपसे गुजारिश है कि कमजोर दिल वाले यह वीडियो ना देखें। खतरनाक जगहों पर सेल्फी लेने का नशा कितना जानलेवा साबित हो सकता है इसका अहसास मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हेंडल पर जारी किए गए वीडियो से हो जाता है।

मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक व्यक्ति बहुमंजिला इमारत से फिसलकर नीचे गिरता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि यह वीडियो कहां का है? इसके बारे में मुंबई पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है। हो सकता है कि खतरनाक जगहों पर सेल्फी के बारे में आम जनता को जागरूक करने के लिए ही मुंबई पुलिस ने यह वीडियो शेयर किया हो।
मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर पर लिखा है की क्या यह एक साहसी सेल्फी लेने का प्रयास था? या फिर एक गैर जिम्मेदाराना एडवेंचर? चाहे यह किसी भी उद्देश्य के लिए हो, यह साफ है कि यह जोखिम के लायक नहीं था।
वीडियो में जो भाषा सुनाई दे रही है वह मराठी या हिंदी नहीं लग रही। मुंबई में मराठी या हिंदी भाषा बोली जाती है, भाषा के आधार पर कहा जा सकता है कि यह वीडियो मुंबई का नहीं होगा। हालांकि इसके बारे में अधिक जानकारी मुंबई पुलिस ही दे सकती है। लेकिन गुगल के रिवर्स इमेज सर्च से पता चला है कि वीडियो 24 अप्रैल को चीन की एक वेबसाइट पर अपलोड किया गया था।
Related Post:  फिल्म अभिनेत्री 'माही गिल' पर वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हमला, सेट पर हुई तोड़फोड़
Input your search keywords and press Enter.