fbpx
Now Reading:
मुंबई: रुक-रुककर हो रही है बारिश, सडकों पर दिख रहा है जल प्रलय, अलर्ट अब भी जारी
Full Article 2 minutes read

मुंबई: रुक-रुककर हो रही है बारिश, सडकों पर दिख रहा है जल प्रलय, अलर्ट अब भी जारी

मुंबई में बीते तीन-चार दिन से हो रही तेज बारिश का कहर अभी लगातार जारी है. मुंबई के कई इलाकों में भारी जलजमाव है. जिसकी वजह से आम जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हुआ है. पिछले 5 घंटे से मुंबई में बारिश रुकी हुई है. लेकिन जगह-जगह पर जमा हुए पानी लोगों के लिए मुसीबत का सबब बने हुए हैं.

मुंबई में बीते चार दिन से लगातार तेज बारिश हो रही है. बारिश रात के वक्त मूसलाधार रूप धारण कर लेती है. यही कारण है कि सुबह के टाइम पर सड़कों पर और निचले इलाकों में पानी जमा हो जाता है. जिसकी वजह से न सिर्फ यातायात में दिक्कत हो रही है बल्कि रोजाना कामकाज पर जाने वाले लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

मुंबई में सड़कों पर हैवी ट्रैफिक जाम लगा हुआ है वहीं दूसरी तरफ रेल यातायात भी बुरी तरह से बाधित है हवाई यातायात दी प्रभावित हुआ है. मुंबई में लोकल ट्रेन अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं. वहीं कई एक्सप्रेस ट्रेनों को भी रद्द किया गया है. इसके अलावा हवाई यातायात में कई फ्लाइट कैंसिल हुई है और कई फ्लाइट के निर्धारित समय को बदला गया है.

मौसम विभाग की तरफ से जो जानकारी दी गई है. उसमें अगले 48 घंटे मुंबई के लिए तेज बारिश की संभावना बताई गई है. यहां तक की महानगर पालिका और राज्य सरकार दोनों ने आज के दिन सोमवार को स्कूल और कॉलेज को बंद रखने का फैसला किया है.

Input your search keywords and press Enter.