fbpx
Now Reading:
मुंबई: ट्यूशन टीचर की 12 वर्षीय छात्र ने की हत्या, मां के साथ पैसे को लेकर हुआ था अनबन
Full Article 2 minutes read

मुंबई: ट्यूशन टीचर की 12 वर्षीय छात्र ने की हत्या, मां के साथ पैसे को लेकर हुआ था अनबन

मुंबई: शिवाजी नगर पुलिस ने 12 वर्षीय छात्र को अपनी ही 30 वर्षीय स्कूल की शिक्षक (टीचर) की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी नाबालिग है और बार बार अपना बयान बदल रहा है जिससे पुलिस अभी तक हत्या की वजह पता लगाने में असमर्थ है। मंगलवार को इस घटना के सामने आते ही पूरे इलाके में ही नहीं पूरे शहर में इसपर चर्चा शुरू हो गयी।

शिवाजी नगर पुलिस थाने की महिला पुलिस उप निरीक्षक शैलाबी पठान ने बताया की मृतक महिला (ट्यूशन टीचर) का नाम आयशा असलम हुसे (30) है और यह स्कूल में शिक्षक (टीचर) थी और अपने बच्चे के साथ शिवाजीनगर गोवंडी इलाके में रहती थी, गिरफ्तार आरोपी 12 वर्ष का छात्र है और मृतक के पास टूशन पढ़ने आता था।

Related Post:  पीएमसी घोटाले का बीजेपी कनेक्शन, कई बड़े नेताओं और विधयाकों से जुड़े हैं तार

गोवंडी में दस साल से अपराध का ग्राफ बहुत बढ़ गया है स्थानीय जनता भयभीत हैं। गोवंडी में हत्या,लूट,बलात्कार,चोरी और झपटमारी की घटनाएं तेजी से बढ़ती जा रही है और लोगों का मानना है गोवंडी, शिवाजी नगर, बैगनवाड़ी आदि इलाकों में पिछले दस साल में अपराध का ग्राफ काफी बढ़ा है और इसकी अहम वजह है प्रतिबंध के बावजूद चल रहा नशा व गुटखे का काला कारोबार और स्थानीय पुलिस के सुस्त रवैये से अपराध बढ़ता जा रहा है।

Related Post:  सेल्फी लेना घातक साबित हुआ, एक ही परिवार के चार सदस्यों की बांध में गिरकर मौत

ऐसा भी नहीं है कि बढ़ते अपराध के कारण आम और खास वर्ग ही भयभीत हैं, अपितु नशे के कारण होने वाले अपराध से पुलिस खुद भी भयभीत है। पुलिस पर कई दफा खुद जानलेवा हमले हो चुके हैं। इसके बावजूद पुलिस तंत्र अपराधियों और अपराध नियंत्रण को लेकर कोई ठोस रणनीति तैयार नहीं कर पाया है।

16 सितंबर की रात 8 बजे नाबालिग अपराधी ने महिला की पीठ और पेट में चाकू से हमला किया था जिससे उसकी मृत्यु हो गयी। शिवाजी नगर पुलिस ने धारा 302 (हत्या) आईपीसी के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Post:  इंद्रायणी नदी में डूबी कार, तीन युवक फंसे, एक जिंदा निकला दो की तलाश जारी
Input your search keywords and press Enter.