fbpx
Now Reading:
मुस्लिम ऑटो चालक ने नहीं लगाया ‘जय श्रीराम’ का नारा, शौचालय में बंधक बनाकर ईंट-पत्थरों से हुई पिटाई

मुस्लिम ऑटो चालक ने नहीं लगाया ‘जय श्रीराम’ का नारा, शौचालय में बंधक बनाकर ईंट-पत्थरों से हुई पिटाई

Muslim Man Beaten at kanpur

उत्तर प्रदेश के कानपुर में जय श्री राम का नारा लगाने से इनकार करने पर एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है. पीड़ित युवक पेशे से ऑटोचालक है. जिसे तीन युवकों ने जय श्री राम का नारा लगाने से इंकार करने पर न सिर्फ बेरहमी से पीटा बल्कि शौचालय में बंधक बनाकर ईंट-पत्थरों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

घटना कानपुर के बाबूपुरवा इलाक़े की बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक पेशे से ऑटो चालाक आतिब जब रात के करीब नौ बजे के आस पास घर लौट रहा था, तभी बाकरगंज चौराहे पर खटिकाना मोहल्ला निवासी सुमित, राजेश और शिवा ऑटो में बैठ गए और चारराड चौराहे तक छोड़ने को कहा. लेकिन चारराड चौराहा पहुंचने पर पैसे न होने की बात कहकर आतिब को खटिकाना ले गए. जहां पांचों ने मिलकर आतिब से जय श्रीराम के नारे लगाने को कहा और उसके विरोध करने पर न सिर्फ उसके साथ मार पीट की बल्कि उसे एक शौचालय में बंद करके ईंट और पत्थर से उसके सर पर वार करके घायल कर दिया. इस दौरान आतिब की आवाज सुनकर कई लोग वहां इक्कठा हो गए और पुलिस को मामले की सूचना दी.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल आतिब को अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है . लेकिन लोग आरोपियों की जल्द गिरफ़्तारी को लेकर डटे रहे. जिसके बाद एसएसपी अनंत देव खुद परिजनों से बातचीत करने पहुंचे और गुस्साए परिजनों को शांत कराया.

वहीं इस घटना को लेकर एसपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित और आरोपी एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे और उसी दौरान किसी बात को लेकर वे आपस में भिड गए. साथ ही पुलिस ने जय श्रीराम के नारे लगाने से इंकार करने पर पिटाई करने की बात को सिरे से ख़ारिज किया है.

Related Post:  सोनभद्र नरसंहार: किसको बचा रही है सरकार ? किसने गायब कर दी सोनभद्र नरसंहार की फ़ाइल ?

1 comment

  • arunesh

    […] post मुस्लिम ऑटो चालक… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.