fbpx
Now Reading:
नागिन डांस दूल्हे को पड़ा महंगा, दुल्हन से वापस लौटा दी बारात !
Full Article 2 minutes read

नागिन डांस दूल्हे को पड़ा महंगा, दुल्हन से वापस लौटा दी बारात !

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दूल्हे को ‘नागिन डांस’ महंगा पड़ गया. कभी-कभी ये रस्म, ये जुनून भारी पड़ जाता है. दूल्हे पर शराब की ऐसी खुमारी ऐसी छाई कि फ्लोर पर डांस करने लगा. यहां तक कि अपनी होनेवाली पत्नी की भावनाओं का ना ख्याल रखा और ना ही लोक लाज का लिहाज किया. दूल्हे की ये हरकत दुल्हन को इस कदर नागवार गुजरी कि दरवाजे पर आई हुई बारात को उसने बैरंग लौटा दिया.

बताया जाता है कि दूल्हा शराब पीकर शादी समारोह में पहुंचा था. शादी के मंडप में डीजे की धुन पर उसके दोस्त डांस कर रहे थे. दूल्हा जैसे ही वहां से गुजरा डांस फ्लोर पर उसके दोस्तों ने उसे अपने साथ शामिल कर लिया. शराब के नशे में धुत दूल्हा भी ‘नागिन डांस’ पर थिरकने लगा. जब दुल्हन के परिजनों ने उसे डांस फ्लोर से हटाने की कोशिश की तो दूल्हा उनसे दुर्व्यवहार करने लगा. लेकिन किसी तरह वधु पक्ष ने मामले को संभाला.

हद तो तब हो गई जब दूल्हा-दुल्हन को माला पहनाने की रस्म शुरू हुई. इसी बीच दूल्हा फिर डांस फ्लोर पर आ कर ‘नागिन डांस’ करने लगा. होनेवाले पति का ऐसा रवैया देखकर दुल्र्हन अपमानित महसूस करने लगी. आखिरकार दूल्हे के रवैये से आहत दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया. जिसके बाद बारातियों के बीच हड़कंप मच गया. दूल्हा के परिजनों ने दुल्हन को मनाने की कोशिश की. समाज में अपनी बेइज्जती का हवाला दिया. लेकिन दुल्हन अपने फैसले पर टस से मस नहीं हुई.

दुल्हन के अड़ियल रवैये पर दूल्हे ने दुल्हन को थप्पड़ रसीद कर पुलिस को बुला लिया. जिसके बाद दोनों पक्षों ने पुलिस से सुलह के जरिए मामले को सुलझाने की गुहार लगाई. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है. हालांकि दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. दूल्हा पक्ष शादी में होनेवाले खर्च को देने को तैयार है.

Input your search keywords and press Enter.