fbpx
Now Reading:
नच बलिये की एक्ट्रेस से रेप, प्रेग्नेंट हुई तो आरोपी आर्टिस्ट फरार
Full Article 3 minutes read

नच बलिये की एक्ट्रेस से रेप, प्रेग्नेंट हुई तो आरोपी आर्टिस्ट फरार

‘कहानी घर घर की’, ‘देश में निकला होगा चांद’ और ‘नच बलिये’ जैसे कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी मुंबई की रहने वाली अभिनेत्री ने हरियाणा के यमुनानगर के रहने वाले अपने जूनियर आर्टिस्ट पर आरोप लगाया है कि उसका रेप हुआ है. इतना ही नहीं जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो उसे धोखा दिया गया है.

दरअसल, अभिनेत्री कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी है. उसकी दोस्ती यमुनानगर के एक जूनियर आर्टिस्ट से हुई और बीते 13 अक्तूबर को यमुनानगर में ही दोनों एक होटल में रके थे. आरोप है कि जूनियर आर्टिस्ट विनीत ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया.

इसके बाद पीड़िता जब गर्भवती हो गई तो उसने जूनियर आर्टिस्ट विनीत पर शादी के लिए दबाव बनाया. हालांकि शादी की बात पर विनीत मुकर गया और उसके साथ शादी करने से मना कर दिया. अंत में पीड़िता ने यमुनानगर महिला पुलिस स्टेशन में विनीत और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. यह भी आरोप है कि पूरे प्रकरण में विनीत का उसके परिजनों ने भी साथ दिया है.

जानकारी के अनुसार विनीत और टीवी एक्ट्रेस की दोस्ती मुंबई में काम के दौरान हुई थी और वह ‘कहानी घर घर की’, ‘देश में निकला होगा चांद’ और ‘नच बलिये’ जैसे कई बड़े टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है. केस दर्ज करने के बाद आरोपी गायब हो गया है. यह घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है कि सपनों की नगरी मुंबई में अपना सपना पूरा करने पहुंचे ये दोनों कैसे एक दूसरे के दोस्त बने और फिर कैसे दोस्ती नजदीकियों में बदली और यह सब हो गया. एक्ट्रेस की माने तो आरोपी लड़के ने शादी का झांसा देकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. और जब बात सात  बंधन में बंधने की आई तो उसे कैसे धोखा दे दिया गया.


पीड़िता की मानें तो इसमें आरोपी के घर वालों का भी हाथ है क्योंकि उन लोगों ने अपने बेटे का भरपूर साथ दिया. और अब उसकी सुनवाई नहीं हो रही है, आरोपी फरार हो चुका है. पुलिस अब उसे ढूंढ रही है. बताया गया कि आरोपी लड़का जगाधरी के कोई वर्कशॉप भी करता था. पुलिस उसके घर वालों से भी पूछताछ करेगी. फिलहाल पुलिस ने लड़के और उसके परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और शुरूआती जांच शुरू कर दी है. पुलिस अभी पीड़िता एक्ट्रेस से भी पूछताछ करेगी.

Input your search keywords and press Enter.