fbpx
Now Reading:
मोदी की कर्नाटक रैली में PM ने पेड़ पर चढ़े समर्थकों को कहा, नीचे आ जाइये, देखे वीडियो

मोदी की कर्नाटक रैली में PM ने पेड़ पर चढ़े समर्थकों को कहा, नीचे आ जाइये, देखे वीडियो

मोदी गठबंधन सरकार

कर्नाटक: लोकसभा चुनाव से पहले सत्ता पक्ष और विपक्ष तूफानी चुनाव प्रचार में लगा हुआ है खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 दिन में 3-3 रैलियां कर रहे हैं. शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु में और कर्नाटक में चुनावी रैलियों को संबोधित किया. मोदी की कर्नाटक रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

मोदी की कर्नाटक रैली 

कर्नाटक रैली के दौरान  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक की जनता से कहा कि विधानसभा चुनाव में कर्नाटक से ज़रा सी चूक हो गई जिसके कारण कर्नाटक बर्बाद हो गया. क्या आप कर्नाटक में फिर से ऐसा नुकसान होने देगा या नहीं ? फिर जो कमी रह गई उसे ब्याज समेत पूरा करेगें ?


इसके अलावा कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यहां आते वक्त मुझे सड़क पर न सिर्फ मानव श्रृंखला दिखी बल्कि मुझे मानव दीवार रोड के दोनों साइड दिखाई दी. जो यह दर्शाती है कि बीजेपी में जनता का विश्वास कायम है.


इसके अलावा इस रैली में कुछ लोग पेड़ पर चढ़ गए थे जिन्हें देखकर प्रधानमंत्री ने कहा कि पेड़ पर चढ़े लोग कृपया नीचे उतर जाएं क्योंकि अगर वहां से कोई गिरेगा तो नुकसान होगा. जिसका मुझे दुख होगा प्रधानमंत्री के इस बयान को आप वीडियो में भी सुन सकते हैं.


मोदी की कर्नाटक रैली

Input your search keywords and press Enter.