fbpx
Now Reading:
मोदी की मेरठ रैली में नहीं लगे नारे तो पूर्व मंत्री बोले- क्यों बेइज्जती करवा रहे हो ?
Full Article 2 minutes read

मोदी की मेरठ रैली में नहीं लगे नारे तो पूर्व मंत्री बोले- क्यों बेइज्जती करवा रहे हो ?

मेरठ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेरठ में रैली से पहले जो हुआ वो काफी कुछ कह जाता है. मोदी के आने से पहले ही मोदी, मोदी के नारे लगने लगते थे लेकिन मेरठ की रैली में नेता जी को ये खाना पड़ा कि नारे तो लगवाओ क्यों बेइज्जती करवा रहे हो ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने मिशन 2019 की शुरुआत कर दी है. प्रधानमंत्री ने इसके लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ को चुना, जहां से पूरे यूपी को मैसेज देने की कोशिश है. लेकिन मेरठ रैली में प्रधानमंत्री पहुंचते इससे पहले ही कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी का ध्यान खींचा. पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने मंच से लोगों को कहा कि प्रधानमंत्री जी यहां आ रहे हैं, इसलिए थोड़ा जोर से नारे लगवाओ अपनी लोकसभा की बेइज्जती मत करवाओ.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर मतदान होना है. इसमें मेरठ, बिजनौर, कैराना, सहारनपुर और मुजफ्फरनगर जैसी अहम सीटें शामिल हैं. इन सीटों में अधिकतम सीटों पर 2014 में भाजपा ने ही जीत हासिल की थी.

2014 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ से ही अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की थी. तब मोदी ने 2 फरवरी को मेरठ में रैली की थी, जहां लाखों की भीड़ उमड़ी थी. आज की रैली में भी बीजेपी का दावा है कि 1 लाख अधिक लोग आएंगे.

Input your search keywords and press Enter.