fbpx
Now Reading:
VIDEO: कलयुगी बहू ने पेंशन की लालच में सास को बेरहमी से पीटा, देखें वायरल वीडियो

VIDEO: कलयुगी बहू ने पेंशन की लालच में सास को बेरहमी से पीटा, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है. जिसमें 40-45 साल की एक महिला चारपाई पर बैठी बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट करती नजर आ रही है. ये वीडियो कहां का है अभी तक इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है. एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट में यह वीडियो हरियाणा के नारनौल का बताया जा रहा है. एबीपी की रिपोर्ट के मुताबिक घटना नारनौल के निवाजनगर की है. तो वहीं वीडियो में नजर आ रही महिला को लेकर कहा जा रहा है कि वो आजाद हिंद फौज में रह चुकी हैं. उन्हें सरकार की तरफ से

Related Post:  लाखों इंस्टाग्राम यूजर्स का डेटा लीक, 4 करोड़ 90 लाख हाई-प्रोफाइल यूजर्स का रिकॉर्ड हुआ चोरी

30 हजार रुपये पेंशन मिलती है. पेंशन के पैसों के लालच में उसकी बहू उन्हें उनके छोटे बेटे के घर से ले आई और अब प्रताड़ित कर रही है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला का बेटा हरियाणा पुलिस में कार्यरत है.

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोगों के अपने अलग अलग दावे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि उस बुजुर्ग महिला के पति स्वतंत्रता सेनानी रहे है. उनकी मृत्यु के बाद महिला को मिलने वाली पेंशन की रकम हड़पने के लिए उसकी बहू उनकी बेरहमी से पिटाई कर रही है. इसके साथ ही कुछ लोगों ने माइक्रो ब्लोगिंग साईट ट्विट्टर पर दिल दहलादेने वाले इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि महिला को दिनभर धूप में रखा जाता है. लोगों का कहना है कि महिला की बहू अक्सर बात बात पर अपनी सास को पीटने लगती है.

Related Post:  शादीशुदा गर्लफ्रेंड की तस्वीर बिना डिलीट किये बेचा मोबाइल, हुई हत्या, आत्महत्या और मुठभेड़ जैसी वारदातें

हालांकि कि कुछ लोगों का दावा है कि एक दिन जब यह महिला अपनी सास को पीट रही थी तब पड़ोस की एक आठ साल की बच्ची ने इस घटना का वीडियो बना लिया. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर नई बहस छिड़ गई है. लोगों ने इस महिला को इन्साफ दिलाने के लिए मुहीम छेड़ रखी है. इस वीडियो को हरियाणा के मुख्यमंत्री और हरियाणा पुलिस को टैग करते हुए लोग कार्रवाही की मांग कर रहे है.

Related Post:  व्हाट्सएप पर राज ठाकरे की आलोचना पड़ी भारी, मनसे कार्यकर्ताओं ने लगवाई उठक-बैठक

1 comment

Input your search keywords and press Enter.