fbpx
Now Reading:
शरद पवार का विवादित बयान, कहा फिर पुलवामा जैसा हमला नहीं हुआ तो हमारी जीत होगी
Full Article 2 minutes read

शरद पवार का विवादित बयान, कहा फिर पुलवामा जैसा हमला नहीं हुआ तो हमारी जीत होगी

Sharad Pawar

औरंगाबाद: महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है आज ही चुनाव आयोग की तरफ से मतदान की तारीखों का एलान किया जा सकता है। ऐसे में नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है इसी सिलसिले में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने फिर एक बार विवादित बयान दे दिया है।

शारद पवार ने कहा कि मोदी सरकार ने पुलवामा हमले को मुद्दा बनाकर लोकसभा चुनाव जीता है। महाराष्ट्र  विधानसभा चुनाव के पहले दुबारा पुलवामा जैसा हमला नही हुआ तो हमारी जीत होगी।आज लोगों की प्रतिक्रिया सरकार के विरोध में है। महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में शरद पवार ने एक प्रेसवार्ता के दौरान ये बात कही है।

Related Post:  सलमान खुर्शीद ने शीर्ष नेतृत्व पर उठाया सवाल, कहा कांग्रेस नहीं छोड़ रहा लेकिन हालात की समीक्षा हो

राष्ट्रवादी पार्टी के मुखिया ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले लग रहा था कि मोदी सरकार नही जीत पाएगी। लेकिन सीमा पर हुए पुलवामा हमले के बाद देश मे पूरी तस्बीर बदल गई। इसका पूरा फायदा सरकार को हुआ। मैंने एक जमाने मे रक्षा मंत्री की जिम्मेदारी निभाई है।

इसके आगे शारद पवार ने कहा कि कुछ रिटायर ऑफिसर्स से मैंने बात की तो, उन्होंने शक जताया कि, क्या यह हमला जानबूझकर किया गया? या और कुछ हेतु पाकिस्तान का था? इस मामले में गहराई से विचार करने की आवश्यकता है। उन्होंने यह भी कहा कि इस बारे में जादा चर्चा नही करनी चाहिए, क्योंकि यह मुद्दा सेना से जुड़ा है। मैं आपको भी बिनती करता हूं कि यह मत छापिए

Related Post:  शिवसेना नेता संजय राउत का बीजेपी पर तंज, कहा- 'तुम्हारा लहजा बता रहा है तुम्हारी दौलत नई-नई है'

प्रधानमंत्री ने सीमा से जुडे इस मुद्दे को जमकर भुनाया और बार-बार ये ब्यान दिया गया कि हमने पड़ोसी देश को सबक सिखाया। आगे भी सीखा सकते है। इसी कारण चुनाव में तस्बीर बदल गई। “अगले 2-4 दिन में चुनाव की घोषणा घोषणा हो जाएगी। लेकिन चुनाव तक दुबारा कोई पुलवामा हमला नही हुआ तो  जीत हमारी ही होगी। क्योंकि आज लोगों में जो प्रतिक्रिया है वो सरकार के विरोध में है।

Input your search keywords and press Enter.