fbpx
Now Reading:
NCP सांसद सुप्रिया सुले के साथ सरेआम छेड़छाड़, ट्वीट कर सुनाई आपबीती
Full Article 2 minutes read

NCP सांसद सुप्रिया सुले के साथ सरेआम छेड़छाड़, ट्वीट कर सुनाई आपबीती

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले के साथ सरेआम छेड़छाड़ की गई। घटना की जानकारी देते हुए सुप्रिया सुले ने बताया कि मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन पर कैब ड्राइवर ने बदसलूकी की। मामला गुरुवार का है। सुले ने रेलवे सुरक्षा बल को शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

मना करने के बाद भी कैब चालक ने रोका रास्ता
सुले ने बताया कि दो बार मना करने के बाद भी कैब चालक बाज नहीं आया और उसने उनका रास्ता रोक लिया फिर तस्वीर के लिए पोज भी देने लगा। सुले ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को टैग करते हुए कई सारे ट्वीट कर घटना की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने कहा कि कृप्या करके घटना को संज्ञान में लें ताकि यात्रियों को इस तरह के अनुभव से ना गुजरना पड़े।

आरपीएफ ने तुरंत किया आरोपी को गिरफ्तार
घटना पर तुरंत ही कार्रवाई करते हुए आरपीएफ ने मल्होत्रा को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही कैब चालक पर जुर्माना भी लगाया गया। टिकट ना होने के लिए 260  और ड्राइविंग लाइसेंस ना होने और बिना यूनिफॉर्म के कैब चलाने के लिए 400 रूपये का जुर्माना लगाया गया। सेंट्रल रेलवे के वरिष्ठ अधिकाकरी  के. अशर्फ ने बताया कि आरपीएफ ने इस घटना पर बहुत गंभीरता से संज्ञान लिया है और आरोपियों के खिलाफ कानून की सभी संभावित धाराओं को लागू किया है।

अशर्फ ने आगे कहा कि इसके अलावा, हमने एक अभियान शुरू किया है जिसके तहत आरपीएफ जवानों को इस तरह की घटनाओं को संभालने के लिए सचेत किया जाएगा। हालांकि, बाद में सुले ने आरपीएफ द्वारा त्वरित कार्रवाई की सराहना करते हुए धन्यवाद किया। साथ ही कहा कि किसी भी रेल यात्री को असुविधा नहीं होनी चाहिए।

Input your search keywords and press Enter.