fbpx
Now Reading:
जैकलीन फर्नांडिस को ‘नेटफ्लिक्स इंडिया’ की टीम ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, देखें वीडियो
Full Article 2 minutes read

जैकलीन फर्नांडिस को ‘नेटफ्लिक्स इंडिया’ की टीम ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, देखें वीडियो

जैकलीन फर्नांडिस आज 11 अगस्त को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. फिल्म ‘अलादीन’ से अपने बॉलीवुड कदम रखने वाली जैकलीन आज इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. इस बात का अंदाजा ऐसे भी लगाया जा सकता है कि नेटफ्लिक्स की इंटरनेशनल टीम ने खुद एक वीडियो रिकॉर्ड कर एक्ट्रेस को उनके जन्मदिन की बधाई दी है.

नेटफिल्क्स की टीम ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है. टीम ने जैकलीन का नेटफ्लिक्स परिवार में स्वागत करते हुए उन्हें विश किया. टीम ने नेटफिल्क्स के अपकमिंग शो ‘Mrs Serial Killer’ के बारे में भी बात की. बताते चले कि इस वेब शो के जरिए एक्ट्रेस अपना डिजिटल डेब्यू भी करने जा रही हैं. टीम ने वीडियो में बर्थडे गर्ल को शो के लिए भी शुभकामनाऐं दी.

वीडियो के कैप्शन में चैनल ने लिखा, ‘Happy birthday, Jacqueline Fernandez. There’ll always be more than 13 reasons why we love you’.

जैकलिन अपने पहले नेटफ्लिक्स शो ‘Mrs Serial Killer’ के बारे में बात करते हुए कहा, ‘यह नेटफ्लिक्स पर मेरी पहली आउटिंग है. ‘मिसेज सीरियल किलर’ एक थ्रिलर वेब फिल्म है. लेकिन साथ ही इसमें एक डार्क कॉमेडी भी है. इस प्रोजेक्ट से जुड़ना मेरे लिए वास्तव में अच्छा था’.इस वेब शो को शिरीष कुंदर ने निर्देशित किया है. इस शो को फराह खान प्रोड्यूस कर रही हैं.

Input your search keywords and press Enter.