fbpx
Now Reading:
नेटफ्लिक्स ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, एक महीने मुफ्त मिलेगी ये सर्विस
Full Article 2 minutes read

नेटफ्लिक्स ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, एक महीने मुफ्त मिलेगी ये सर्विस

नेटफ्लिक्स ने भारत में सबसे सस्ता प्लान लांच किया है. नेटफ्लिक्स यूजर्स मात्र 65 रुपए देकर 7 दिनों के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. 65 रुपए के प्लान के साथ भी यूजर को एक महीने का फ्री ट्रायल भी मिलेगा. जिसके चलते यूजर्स 65 रुपए में 1 महीने 7 दिन नेटफ्लिक्स की सेवाओं का लाभ ले सकते हैं.

बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स ने यह कदम भारतीय बाजारों में अमेजन प्राइम और हॉटस्टार से मिल रही प्रतिस्पर्धा से निपटने के लिए उठाया है. उम्मीद जताई गई है कि 65 रुपए के प्लान से नेटफ्लिक्स के यूजर्स की संख्या में इजाफा हो सकता है. लेकिन इस प्लान के तहत यूजर्स सिर्फ एक ही स्क्रीन में ही वीडियो देख पाएंगे. इसके अलावा एचडी चैनल और अल्ट्रा एचडी चैनल भी इस प्लान का हिस्सा नहीं हैं. मतलब साफ़ है कि नेटफ्लिक्स के सबसे सस्ते प्लान को एक से ज्यादा मोबाइल पर एक्सेस नहीं किया जा सकता.

Related Post:  वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' के सितारों ने दी अमर जवान ज्योति को श्रद्धांजलि

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स एक महीने के प्रीमियम प्लान के लिए 800 रुपए चार्ज करता है. जिसमें यूजर्स को एचडी और अल्ट्रा एचडी चैनल साथ-साथ चार स्क्रीन का एक्सेस मिलता है. तो वहीं अमेजन प्राइम वीडियो और हॉटस्टार अपने प्रीमियम प्लान के लिए प्रति माह 199 रुपए चार्ज करते हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स की तर्ज पर एपल म्यूजिक ने अपनी मासिक दरों में कटौती करते हुए 120 रुपए से घटाकर 99 रुपये कर दिया था.

Related Post:  'बार्ड ऑफ ब्लड' के सेट पर शोभिता को को किससे हुई जलन, जानें
Input your search keywords and press Enter.