fbpx
Now Reading:
एक और क़त्ल से हुई दिल्ली की सुबह की शुरुआत, पति का डाइलिसिस कराने जा रही महिला की गोली मारकर हत्या
Full Article 2 minutes read

एक और क़त्ल से हुई दिल्ली की सुबह की शुरुआत, पति का डाइलिसिस कराने जा रही महिला की गोली मारकर हत्या

पूर्वी दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन में आज सुबह कार के अंदर महिला की गोली मारकर हत्या। पति को डायलसिस कराने ले जा रही थी। वारदात मधु विहार इलाके का है, जहां अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक महिला की पहचान उषा के रूप में की है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Related Post:  आ गया अक्षय कुमार की फिल्म #LaxmmiBomb का पोस्टर साड़ी और बिंदी में दिखे खिलाड़ी कुमार

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला अपने पति को डाइलिसिस के लिए जगतपुरी से अस्पताल ले जा रही थी। अस्पताल पहुंचने से पहले दंपति शनि मंदिर पर रुके थे। इसी दौरान महिला का पति मंदिर के अंदर गया। महिला कार में ही बैठी रही। तभी बाइक पर हमलावर आए और उन्होंने महिला पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। घटना के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Related Post:  वाशिंगटन में शुरू हुआ भारत-अमेरिका का संयुक्त सैन्य अभ्यास, रक्षा सहयोग बढ़ाना मकसद

अपराध की राजधानी

इससे पहले दिल्ली में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने शादी से इनकार कर दिया था। पुलिस के अनुसार आरोपी ने प्रेमिका से मिले इनकार के बाद पहले उसकी गला रेतकर हत्या की और बाद में उसके शव के कई टुकड़े कर उसे नहर में फेंकने की भी कोशिश की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी की पहचान मोहम्मद अय्यूब के रूप में की गई थी। पुलिस ने आरोपी के पास से एक स्कूटर भी बरामद किया था। फिलहला इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी अय्युब का लता नामक महिला से एक्सट्रा मेरिटल अफेयर था।

Related Post:  पाकिस्तान में हुई हिंदू मेडिकल छात्रा की मौत की गुत्थी सुलझी, रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा
Input your search keywords and press Enter.