fbpx
Now Reading:
देखें कैसे- अहमदाबाद में ‘मन्नत’ उतारते समय मूर्ति में फंसी महिला, मुश्किल से बची जान
Full Article 2 minutes read

देखें कैसे- अहमदाबाद में ‘मन्नत’ उतारते समय मूर्ति में फंसी महिला, मुश्किल से बची जान

कहते हैं मुसीबत कब किस शक्ल में आपको घेर ले कोई कह नहीं सकता। कई बार तो वो आपको ढूंढ भी निकालती है। ऐसे ही कुछ एक महिला के साथ हुआ जो मंदिर तो पहुंची थी अपनी मन्नत पूरा करने, लेकिन वो भगवन के घर में ही बुरी तरह घिर गई। जिसका वीडियो भी सामने आया है। दावा किया जा रहा है की वीडियो गुजरात की राजधानी के एक मंदिर का है। हालाँकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते। मगर मुसीबत में फंसी इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

मंदिर में मन्नत मांगने गई थी महिला, मूर्ति के नीचे से निकलते वक्त… देखे वीडियो

मंदिर में मन्नत मांगने गई थी महिला, मूर्ति के नीचे से निकलते वक्त… देखे वीडियो #Gujarat #FunnyVideo #ViralVideo #Ahmedabad

Chauthi Duniya यांनी वर पोस्ट केले शनिवार, २२ जून, २०१९

दरअसल इस वीडियो में एक महिला मंदिर में कथित तौर पर मनोकामना पूरी करने वाली हाथी की एक मूर्ति के नीचे से निकलना चाह रही थी। पहले पहल तो उसने मूर्ति के नीचे घुस कर अच्छी सी फोटो भी खिंचवा ली लेकिन असल दिक्कत उसके बाद शुरू हुई जब महिला पूरी तरह मूर्ति के पैरों के नीचे फंस गई। साथ गई कई औऱतों ने महिला को निकालने की काफी मशक्कत की और अंत में महिला इस उलझन से मुक्त हो पाई। इस जद्दोजहद का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद इस पर लाइक्स और व्यूज बढ़ते जा रहे हैं।

ये घटना कब की है और ये महिला कैसे निकली ये अब तक साफ़ नहीं है। लेकिन महिला के साथ मौजूद महिलाएं फंसी हुई औरत को निकालने की पूरी कोशिश कर के थक चुकी थी, फिर भी फंसी हुई महिला बाहर नहीं निकल पाई।

Input your search keywords and press Enter.