fbpx
Now Reading:
एलजेपी नेता हुलास पांडे के घर NIA ने मारा छापा, AK 47 हथियार बेचने का है आरोप
Full Article 2 minutes read

एलजेपी नेता हुलास पांडे के घर NIA ने मारा छापा, AK 47 हथियार बेचने का है आरोप

एलजेपी नेता व पूर्व एमएलसी हुलास पांडे के बक्सर स्थित घर पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की है। वहीं, आरा में उनके करीबियों के घर भी छापेमारी हुई है। इसके अलावा पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई के पटना स्थित घर पर एनआईए की टीम ने छापा मारा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में फर्जी लेन-देन के साथ हथियार तस्करी की भी बात सामने आ रही है।

सुनील पांडेय के दोनों भाइयों के घर पर छापेमारी की जा रही है. पटना समेत बक्सर में दोनों भाइयों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Related Post:  पिता महावीर फोगाट के साथ बेटी बबीता फोगाट बीजेपी में शामिल, हरियाणा चुनाव से पहले BJP का बड़ा दांव

पटना में सुनील पांडेय के भाई संतोष पांडेय के घर पर भी छापेमारी हुई लेकिन रेड करने पहुंची टीम छापेमारी के कारणों को बताने से परहेज कर रही है. बताया जा रहा है कि छापेमारी में NIA की टीम शामिल है. पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय के बक्सर के कई ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है. बताया जा रहा कि NIA के टीम के साथ सीआरपीए भी मौजूद है.

बताया जा रहा है कि सुनील पांडेय के भाई संतोष पांडेय के घर पर जब छापेमारी हुई तो वहां सुनील पांडेय भी पहुंचे. लेकिन रेड में शामिल टीम ने उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया. फिर कुछ देर बात जैसे तैसे सुनील पांडेय घर के अंदर घुसे. स्थानील लोगों की माने तो सुनील पांडेय अपने भाई के घर पर ही मौजूद है.

Related Post:  क्या ऐश्वर्या राय ने छोड़ा ससुराल ? राबड़ी आवास से रोते हुए निकली बाहर, अटकलों का बाजार गर्म 
Input your search keywords and press Enter.