fbpx
Now Reading:
बिहार के पांडेय सुनील पांडेय – संतोष पांडेय के ब्रदर्स के घर NIA छापेमारी खत्म, हथियार ज़प्त
Full Article 2 minutes read

बिहार के पांडेय सुनील पांडेय – संतोष पांडेय के ब्रदर्स के घर NIA छापेमारी खत्म, हथियार ज़प्त

पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई संतोष पांडेय के यहां चल रही NIA की रेड खत्म हो गई है. सुबह से चल रही NIA की छापेमारी में सुनील पांडेय के भाई संतोष पांडेय के घर से लाइसेंसी रायफल जब्त करने की खबर आई है. NIA की टीम लंबी छापेमारी मारी के बाद जब संतोष पांडेय के घर से निकली तो उसके हाथ में सफेद कपड़े में बंदूकनुमा चीज साफ देखी गई. आज सुबह से ही NIA की टीम पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय और संतोष पांडेय के ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी.

पटना, आरा और बक्सर में एक साथ रेड
गुरुवार की सुबह ही NIA की टीम सुनील पांडेय के भाई हुलास पांडेय और संतोष पांडेय के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी.पटना, आरा और बक्सर के ठिकानों पर NIA की टीम ने छापेमारी की थी.

नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) लखनऊ की टीम ने गुरुवार की सुबह में तिलाठ पैक्स अध्यक्ष सियाराम राय के आवास पर छापेमारी की है। गुरुवार की सुबह 5 बजे से 8 बजे तक उनके पीरो स्थित मकान पर छापेमारी की गई और पीरो स्थित मकान के बगल में निर्माणाधीन मकान स्थल की जांच की गई। पीरो में जांच के बाद उक्त टीम उनके पैतृक गांव तिलाठ (पीरो थाना क्षेत्र) में सुबह 8 बजे से उनके घर पर लगातार छापेमारी जारी है। तिलाठ पैक्स अध्यक्ष सियाराम राय पूर्व विधायक व लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुनील पाण्डेय के फूफा हैं। एनआईए के अधिकारी ने पूछने पर बताया कि इस सिलसिले में कुछ नहीं बताया।

Input your search keywords and press Enter.