fbpx
Now Reading:
‘किसी की नज़र न लगे’ ,रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते पर बोली आलिया भट्ट

‘किसी की नज़र न लगे’ ,रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते पर बोली आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशन को लेकर कई खबरें आती रहती हैं। दोनों इवेंट्स और पार्टीज में भी साथ स्पॉट किए जाते हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के मशहूर कपल्स में से एक हैं. इन दोनों की जोड़ी ने ऑनलाइन और ऑफलाइन दुनिया में काफी हलचल मचा रखी है. एक दूसरे की तारीफ करने से लेकर अपने प्यार का इजहार करने तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हर तरफ छाए  हुए हैं. कुछ ही दिनों पहले इन दोनों ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का वाराणसी में चल रहे शूट को पूरा किया है और घर वापस लौट आए हैं.

Related Post:  उरी सर्जिकल स्ट्राइक करने वाले विक्की कौशल अब बनेंगे सैम मानेक शॉ, मेघना गुलजार करेंगी डायरेक्ट

 

अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में बड़े पर्दे पर साथ नज़र आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग काफी दिनों से चल रही है. जैसे जैसे फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ रही है वैसे वैसे आलिया और रणबीर का इश्क भी गहरा होता जा रहा है. अब आलिया ने एक बार फिर रणबीर और अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है.

 

आलिया ने कहा “नहीं, ये कोई संबंध नहीं है. ये दोस्ती है. ये बात मैं पूरी ईमानदारी और सच्चाई के साथ कह रही हूं. ये खूबसूरत है. मैं इस वक्त सितारों और बादलों पर चल रही हूं. इसकी सबसे अच्छी बात ये है कि हम दो व्यक्ति हैं जो अपनी प्रोफेशनल ज़िंदगी को इस वक्त अच्छे से जी रहे हैं. वो लगातार शूटिंग कर रहे हैं. और मैं भी.”

Related Post:  'Sadak 2'और 'Inshahallah ' पर काम शुरू करने से पहले आलिया लंदन में बेहन के साथ टाइम स्पेंड करेंगी

 

आलिया ने ये भी बताया कि रणबीर उन्हें अक्सर सलाह भी देते हैं. उन्होंने कहा, “मैं उन चीज़ों को लेकर भी फिक्रमंद रहती हूं जो मेरे कंट्रोल में नहीं. एक वक्त ऐसा था जब मैं खूब मेहनत करती थी और परेशान रहने लगी थी. रणबीर ने कहा कि अगर तुम कड़ी मेहनत कर रही हो, तो तुम्हें किसी और चीज़ की फिक्र करने की ज़रूरत नहीं. तुम जितना कर सकती हो करो बाकि सब छोड़ दो. इसने मेरी मदद की. मुझे अभी भी तनाव होता है, लेकिन अब मेरे लिए आसान है कि जैसा हो रहा है होने दो.”

Related Post:  भारी बारिश से परेशान में फंस गईं थी एक्ट्रेस सोनम कपूर, मुंबई पुलिस ने कुछ इस तरह की मदद- कहा शुक्रिया
Input your search keywords and press Enter.