fbpx
Now Reading:
MNC के प्रोजेक्ट मैनेजर ने इंजीनियर को OYO Room में बुलाकर किया रेप, शिकायत के 6 दिन बाद Noida Police ने लिया एक्शन
Full Article 2 minutes read

MNC के प्रोजेक्ट मैनेजर ने इंजीनियर को OYO Room में बुलाकर किया रेप, शिकायत के 6 दिन बाद Noida Police ने लिया एक्शन

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक इंजीनियर युवती के साथ ओयो रुम में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि मैनेजर ने युवती को होटल में बुलाया था और मौका पाकर उसके साथ जबरदस्ती की। हालांकि आरोपी को किसी प्रकार की लालच देने का की बात अभी तक सामने नहीं आई है। मामले में आरोपी की गिरफ्तारी पीड़िता की शिकायत पर की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामलाः मामले में थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने मंगलवार (12 नवंबर) को बताया कि पेशे से इंजीनियर युवती ने इस दुष्कर्म के बारे में छह दिन पूर्व थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिकायत में उसने आरोप लगाया कि आरोपी विवेक कुमार सिंह ने सेक्टर 19 में स्थित ओयो कंपनी के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया है। बता दें कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी चौहान ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने आरोपी विवेक को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। राजवीर ने यह भी बताया कि गिरफ्तार आरोपी शादीशुदा है और वह एक प्राइवेट कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर है।

Input your search keywords and press Enter.