fbpx
Now Reading:
लड़की के बाइक चलाने पर दबंगों ने घर में घुसकर मारी गोली, अब पंचायत में बना रहे दबाव
Full Article 2 minutes read

लड़की के बाइक चलाने पर दबंगों ने घर में घुसकर मारी गोली, अब पंचायत में बना रहे दबाव

नोएडा: जारचा कोतवाली क्षेत्र के मिलक खटाना गांव की एक लड़की का मोटरसाइकिल चलाना दबंगों को नागवार गुजरा। गांव के एक हिस्ट्रीशीटर ने पांच दिन पहले लड़की के घर में घुसकर हवाई फायरिंग की। लड़की के पिता ने बृहस्पतिवार को दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। अब दबंग पीड़ित पर समझौता करने का दबाव बना रहे हैं।

हवाई फायरिंग करने वाला आरोपित है हिस्ट्रीशीटर

पुलिस ने बताया कि मिलक खटाना गांव में सुनील कुमार परिवार के साथ रहते हैं। उनकी चार बेटियां व एक बेटा है। कुछ दिन पहले उन्होंने सबसे छोटी बेटी को घर के कामकाज के लिए एक बुलेट मोटरसाइकिल खरीदकर दी थी। आरोप है कि गांव के कुछ दबंग युवकों को उनकी बेटी का मोटरसाइकिल चलाना नागवार गुजरने लगा।

बेटी ने चलाई बाइक तो मार दूंगा
इसी महीने की एक सितंबर को गांव के हिस्ट्रीशीटर सचिन ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पीड़ित के घर में घुसकर हवाई फायरिंग की और धमकी दी कि आज के बाद यदि तुम्हारी बेटी ने बुलेट मोटरसाइकिल चलाई तो जान से मार दूंगा।

पंचायत पर दबंग डाल रहे दबाव
दबंगों की धमकी से घबराए पीड़ित ने बृहस्पतिवार को आरोपित हिस्ट्रीशीटर समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि दबंग पंचायत कर समझौते का दबाव बना रहे हैं। जारचा कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Input your search keywords and press Enter.