fbpx
Now Reading:
उत्तर प्रदेश के कानपुर में मुस्लिम युवक की ‘जय श्रीराम’ का नारा नहीं लगाने पर की पिटाई
Full Article 2 minutes read

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मुस्लिम युवक की ‘जय श्रीराम’ का नारा नहीं लगाने पर की पिटाई

‘जय श्रीराम’ का नारा न लगाने पर एक बार फिर से पिटाई का मामला सामने आया है। घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। बताया जा रहा है कि, शहर के बर्रा इलाके में स्थित यादव मार्केट के पास से गुजर रहे एक मुस्लिम युवक को घेरकर कुछ लोगों ने नारा लगाने के लिए कहा। जब उसने इंकार किया तो अराजकता तत्त्वों ने उसकी पिटाई कर दी। मोहम्मद उस्मानपुर नामक शक्श ने बताया की जिन लोगों ने उसे पकड़ा था वो चाहते थे की वो ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाए, लेकिन उसने इंकार किया तू उन लोगों ने उसे बीच सड़क पर पटक-पटक कर पीटा।

दरअसल, बर्रा 6 हरी मस्जिद निवासी ताज मोहम्मद उस्मानपुर मदरसा साकेत नगर स्थित अपने घर से बर्रा 6 जा रहे थे, तभी कुछ अराजक तत्त्वों ने बर्रा 2 यादव मार्केट के सामने उसे घेर लिया और उससे जय श्रीराम बोलने को कहा।

जब पीड़ित मोहम्मद उस्मानपुर ने मदद मांगी तो दुकानदारों ने यह बोल कर मदद नहीं कि मुझे यहां व्यापार करना है। मै कोई मदद नही कर सकता। हालांकि, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। गौरतलब है कि हाल ही में झारखंड में सरायकेला में एक मुस्लिम युवक को पीटे जाने का मामला सामने आया और उससे जय श्रीराम के नारे लगवाए गए। आरोपियों ने तबरेज नामक युवक की इतनी पिटाई की कि पुलिस कस्टडी में उसकी मौत हो गई।

1 comment

  • […] post उत्तर प्रदेश के &#2325… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.