fbpx
Now Reading:
‘इस्लाम’ नहीं बल्कि ये है ज़ायरा के बॉलीवुड छोड़ने की असल वजह, ब्यॉयफ्रेंड को सब पता था
Full Article 2 minutes read

‘इस्लाम’ नहीं बल्कि ये है ज़ायरा के बॉलीवुड छोड़ने की असल वजह, ब्यॉयफ्रेंड को सब पता था

ज़ायरा वसीम ने जहां एक तरफ एक्टिंग छोड़ने के पीछे इस्लाम को बड़ी वजह बताया है तो वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने इसके लिए ज़ायरा के बॉयफ्रेंड या फिर होने वाले पति को जिम्मेदार ठहराया है.उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में काम करने से कोई गैरमुस्लिम नहीं बन जाता है. दरअसल दंगल गर्ल के नाम मशहूर जायरा ने बीते रविवार इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि 5 साल पहले मैंने एक ऐसा फैसला लिया था, जिसने मेरी ज़िंदगी बदल दी. लेकिन उन्हें लगता है वह ईमान से भटक गई थीं, इसलिए अब वे एक्टिंग छोड़ रही हैं.

ज़ायरा के एक्टिंग छोड़ने के ऐलान से बॉलीवुड भी हैरान रह गया था तो वहीं खुद ज़ायरा के फैन्स के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था कि अब वे उन्हें फिल्मों ने नहीं देख पाएंगे. सोशल मीडिया पर तमाम तरह की बातें शुरू हो गई थी. तो वहीं इस सब के बीच फारूक अब्दुल्ला के बयान ने सबको चौंका दिया. जयरा के फैसले को गलत करार देते हुए उन्होंने कहा कि ज़ायरा का फिल्मों को छोड़ने का निर्णय सही नहीं है क्योंकि इस्लाम काफी लिबरल धर्म है, ये किसी को कोई भी काम करने से नहीं रोकता है.

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि क्या पता ज़ायरा के बॉयफ्रेंड या फिर होने वाले पति ने उन्हें फिल्में छोड़ने के लिए कहा हो. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मैं उन्हें कभी मिलूंगा तो ज़रूर कहूंगा कि वह काफी अच्छा काम कर रही थीं.

वहीं दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और फारूक अब्दुल्ला के बेटे उमर अब्दुल्ला ने भी जायरा के फैसले की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था. अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जायरा के फैसले पर टिप्पणी करने वाले हम कौन होते हैं, वह अपनी ज़िंदगी के साथ क्या करना चाहती हैं यह उनका निजी मामला है.

Input your search keywords and press Enter.