fbpx
Now Reading:
नहीं रुक रही समाजवादी पार्टी नेता आज़म ख़ान की बदज़ुबानी, अब पत्रकारों को कहा आपके वालिद के इंतेक़ाल पर आया था

नहीं रुक रही समाजवादी पार्टी नेता आज़म ख़ान की बदज़ुबानी, अब पत्रकारों को कहा आपके वालिद के इंतेक़ाल पर आया था

समाजवादी पार्टी के नेता आज़म ख़ान की बदज़ुबानी रुकने का नाम नहीं ले रही है। रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी करने पत्रकारों से भी बदसलूखी की है। जब उनसे पत्रकारों ने सवाल पूछना चाहा तो वह भड़क गए और पत्रकारों को यह कहने लगी की आपके वालिद के मरने पर मैं यहां आया हूं ।

आज़म खान की बदज़ुबानी का ये वीडियो भी सामने आया है, जिसमे जब पत्रकारों ने उनसे जया प्रदा पर किये गए टिपण्णी के बारे में पुछा तो वो भड़क गए। और उलटे मीडिया कर्मियों से कहने लगे की – आपके वालिद (पिता) की मौत पर आया था। आजम खान ने सोमवार को मध्य प्रदेश के विदिशा आये थे। सपा नेता आजम विदिशा में पूर्व राज्यसभा सांसद मुनव्वर सलीम के निधन पर अंतिम यात्रा में शामिल होने आए थे।

इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने रविवार को रामपुर के शाहाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस बयान का संज्ञान लेते हुए सोमवार को चुनाव आयोग ने आजम खान पर एफआईआर दर्ज करा दी है।

आजम खान ने रविवार को एक जनसभा के दौरान बिना नाम लिए जयाप्रदा पर एक विवादित टिप्पणी की थी। इस बयान के बाद सोमवार को आजम मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में पहुंचे थे। यहां जब कुछ पत्रकारों ने जया प्रदा को लेकर उनके द्वारा दिए बयान पर उनकी प्रतिक्रिया लेनी चाही, तो आजम भड़क गए और पत्रकारों से कहा कि मैं यहां आपके वालिद की मौत में आया था। यह कहते हुए आजम वहां से चले गए और पत्रकारों के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया।

Input your search keywords and press Enter.