fbpx
Now Reading:
TMC MP नुसरत जहां की तबीयत में सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी
Full Article 2 minutes read

TMC MP नुसरत जहां की तबीयत में सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी

Nusrat Jahan

तृणमूल कांग्रेस सांसद और मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां को सोमवार शाम अस्पताल से छुट्टी मिल गई। सांस लेने में तकलीफ के कारण एक दिन पहले शहर के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने ज्यादा मात्रा में दवा लेने की वजह से तबीयत बिगड़ने का दावा किया था लेकिन परिजनों ने इसे अफवाह बताया। कोलकाता के जिस निजी अस्पताल में नुसरत को भर्ती कराया गया था, वहां के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को बताया कि नुसरत के स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। उन्होंने कहा,‘उनकी दवा चलती रहेगी और आराम करना होगा।’

नुसरत जहां के परिवार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था कि नुसरत को सांस लेने में तकलीफ के कारण रविवार (17 नवंबर) रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें दमा की समस्या हो रही है। हालांकि, पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाने के बाद नुसरत ने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली, जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई।

न्होंने बताया, ‘नुसरत को रात में साढ़े नौ बजे शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और शीघ्र ही उनका उपचार शुरू कर दिया गया।’ बता दें कि अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद से अटकलें थीं कि ड्रग्स के ओवरडोज के कारण अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है । लेकिन अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने कहा, “हम जानते हैं कि इस तरह की अफवाहें हैं और हमने उनके परिवार की ओर से पहले ही खारिज कर दिया है।”

Input your search keywords and press Enter.