fbpx
Now Reading:
TMC सांसद नुसरत जहां का इंस्टाग्राम पोस्ट हो रहा है वायरल, ये है वजह
Full Article 2 minutes read

TMC सांसद नुसरत जहां का इंस्टाग्राम पोस्ट हो रहा है वायरल, ये है वजह

nusrat-jahan

बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो पोस्ट किए हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस फोटो में नुसरत जहां एक छोटे बच्चे के साथ नजर आ रही हैं. नुसरत फोटो में छोटे बच्चे को किस करती और गले लगाती दिख रही है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो रही है.

फोटो पोस्ट करते हुए नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा, ”गुब्बारे बेच रहे इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बनाया. जो कि गुब्बारों से कहीं ज्यादा कलरफुल और प्यारा है.”

इस फोटो पर अब तक 40 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं. इस फोटो पर कमेंट कर लोग नुसरत जहां की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि आप सच में बहुत अच्छी इंसान हैं.

नुसरत जहां अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. उनकी फोटो फैन्स को काफी पसंद आती है.

बता दें कि नुसरत जहां हाल ही में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंची हैं. उन्हें सांस लेने में तकलीफ की वजह से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं.

नुसरत जहां बंगाली एक्ट्रेस हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 में टीएमसी के टिकट से चुनाव लड़ा. बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां ने करीब 3.5 लाख वोटों से जीत हासिल की.

नुसरत जहां ने एक्टिंग करियर की शुरुआत बंगाली फिल्म ‘शत्रु’ से की. इसके बाद वह फिल्म एस्का मूवीज के बैनर तले बनी फिल्म ‘खोका 420’ में नजर आईं. इसके अलावा वह उन्होंने कई अन्य फिल्मों में काम किया है.

Input your search keywords and press Enter.