fbpx
Now Reading:
शादी के बाद भी छुप छुप कर गर्लफ्रेंड से मिलता था पति, पत्नी ने परिवार के साथ मिलकर ज़िंदा जलाया
Full Article 2 minutes read

शादी के बाद भी छुप छुप कर गर्लफ्रेंड से मिलता था पति, पत्नी ने परिवार के साथ मिलकर ज़िंदा जलाया

Youth Burned Alive

ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले में विवाहेत्तर संबंध को लेकर प्रेमिका के परिवार वालों ने 27 वर्षीय एक युवक को जिंदा जला दिया। पुलिस ने सोमवार ( 7 अक्टूबर) को बताया कि उन्हें कृष्ण चम्पातिरे बेहद जले अवस्था में बालीकुडा थाना क्षेत्र के दगांव गांव में एक स्कूल परिसर में मिला। उन्होंने बताया कि नयागढ़ जिले के कंचनपुर गांव के रहने वाले चम्पातिरे को अस्पताल ले जाया गया जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई।

समाचार चैनलों पर दिखाई गई फुटेज से की पहचानः उसके परिजनों ने समाचार चैनलों को दिखाए गए फुटेज से उसकी पहचान की। उन्होंने आरोप लगाया कि एक महिला उसके फोन पर कॉल करती थी और दोनों के बीच अवैध संबंध थे। कृष्ण की पत्नी का दावा है कि वह शनिवार को अहमदाबाद स्थित अपने घर से निकला था। उसका शव जगतसिंहपुर में मिला है। इसके पीछे एक महिला का हाथ है। उसे ने कृष्ण को जगतसिंहपुर बुलाया होगा और उसकी हत्या कर दी होगी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Post:  स्कूल में निरीक्षण के दौरान शिक्षा अधिकारी ने खाया चिकन, वीडियो वायरल हुआ तो हो गए सस्पेंड

प्रेमिका के घरवालों ने जलाया जिंदाः इससे पहले पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में एक युवक को उसकी प्रेमिका के घरवालों द्वारा जिंदा जलाए जाने का मामला सामने आया था। पीड़ित शख्स दिल्ली में सुनार की दुकान में काम करता था।

Input your search keywords and press Enter.