fbpx
Now Reading:
 बेटे ने बूढ़े मां-बाप के साथ किया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल तो मिला इंसाफ

 बेटे ने बूढ़े मां-बाप के साथ किया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल तो मिला इंसाफ

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जहां एक कलयुगी बेटे ने बूढ़े माता-पिता को जबरन घर से निकल जाने को कहा और उनके घर पर कब्जा जमा लिया. ऐसे में जब सोशल मीडिया  पर बुजुर्ग दंपत्ति का वीडियों वायरल हुआ तब जाकर स्थानीय प्रशासन हरकत में आया. एसडीएम और सीओ ने खुद आगे बढ़कर उनकी मदद की.

घटना गाजियाबाद के अंकुर विहार की है. जहां इंद्रजीत ग्रोवर अपनी पत्नी के साथ रहते हैं. बीते दिनों सोशल मीडिया  पर उन्होंने एक वीडयो जारी किया था. इस वीडियो में वे कहते नजर आ रहे हैं कि उनका बेटा अभिषेक ग्रोवर और बहू 10 दिन के भीतर उन्हें उनके ही घर से निकलने का अल्टीमेटम दे चुके हैं. वीडियों में इंद्रजीत जहां न्याय की मांग कर रहे हैं तो वहीं उनके साथ बैठी उनकी पत्नी के आंसू थम नहीं रहे हैं.

Related Post:  पीएम मोदी पर बरसे आज़म कहा, रामपुर को खून में नहलाना चाहती है सरकार

इन्द्रजीत का कहना है कि मैं अपने ही पैसे से खरीदे मकान में रहता हूं और हार्ट पेशंट हूं, जबकि पत्नी का नी-रिप्लेसमेंट हुआ है. वे अर्थराइटिस की मरीज भी है. उन्होंने बताया कि उनकी एक बेटी है जिसकी शादी हो चुकी है.तो वहीं अपने बेटे के बारे में बताते हुए इन्द्रजीत कहते हैं कि बेटे और बहू ने उन्हें घर से निकल जाने को कहा है. ऐसे में हम जीएं या मरें उन्हें कोई लेना देना नहीं.

विडियो में इंद्रजीत अपील करते हुए कहते हैं कि मैंने डीएम को भी चिट्ठी लिखी है. मुझे मेरे लालची बेटे से मुक्ति दिलाई जाए और मेरा मकान खाली कराया जाए. साथ ही उनका कहना है कि बेटे-बहू हमपर झूठे केस लगा रहे हैं ताकि हम खुदकुशी कर लें. वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद स्थानीय प्रशासन ने तुरंत कार्रवाही की. एसडीएम और सीओ से मुलाकात के बाद इन्द्रजीत क बेटे ने लिखित समझौते में भरोसा दिया कि वह अपनी पिता की इच्छानुसार 10 दिन के अन्दर परिवार के साथ किराए के मकान में रहने चला जाएगा.

Related Post:  उत्तर प्रदेश CM योगी आदित्यनाथ के दौरे में पत्रकारों को कमरे में कराया बंद,कहीं खोल न दें पोल

1 comment

  • […] post  बेटे ने बूढ़े मा… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.