fbpx
Now Reading:
INX Media Case : पी.चिदंबरम को बड़ा झटका, 26 अगस्त तक सीबीआई रिमांड में भेजे गए
Full Article 2 minutes read

INX Media Case : पी.चिदंबरम को बड़ा झटका, 26 अगस्त तक सीबीआई रिमांड में भेजे गए

P chidambaram

आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तार वरिष्ठ के कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम को बड़ा झटका लगा है. आज मामले की सुनवाई कर रही कोर्ट ने उन्हें  26 अगस्त तक सीबीआई रिमांड में भेज दिया.

कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि सीबीआई की रिमांड के दौरान चिदंबरम का परिवार रोज उनसे तीस मिनट तक मिल सकेगा. इसके अलावा  चिदंबरम के वकील भी रोजाना उनसे 30 मिनट मुलाकात कर सकेंगे.

इससे पहले चिदंबरम की पैरवी कर रहे  कपिल सिब्बल ने कहा  कि मामले के अन्य आरोपियों को जमानत मिल चुकी है. उनका कहना था कि FIPB को मंजूरी देने वालों में 6 सरकारी सचिव थे, सीबीआई ने उनमें से किसी को अरेस्ट नहीं किया.  कपिल सिब्बल ने कोर्ट को बताया कि चिदंबरम ने कल 24 घंटे की मोहलत मांगी क्योंकि वह सोए नहीं थे.  कपिल सिब्बल ने कहा कि इस मामले की जांच पूरी हो गई है, चार्जशीट का ड्राफ्ट तैयार है, लेकिन उसे पेश नहीं किया गया.

Related Post:  चिदंबरम पर चार्जशीट की तैयारी में CBI, 100 घंटे में पूछे गए 450 सवाल

वहीं अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि सीबीआई आखिर इतनी बेचैन क्यों है और क्यों उन्हें अचानक गिरफ्तार करने पर आमादा है.सिंघवी ने कहा कि इस मामले में सीबीआई गलत तरीका अपना रही है, चिदंबरम उसके मन-मुताबिक जवाब नहीं देंगे.

इस दौरान जज अजय कुमार कुहाड़ की अदालत में सुनवाई के दौरान पी. चिदंबरम के वकीलों ने उन्हें जमानत देने की मांग करते हुए तमाम दलीलें दीं, लेकिन कोर्ट ने सभी को खारिज करते हुए उन्हें रिमांड पर भेजने का फैसला सुनाया.

Related Post:  ईडी ने चिदंबरम को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा, लगे ये गंभीर आरोप 
Input your search keywords and press Enter.