fbpx
Now Reading:
गिरफ्तार हो सकते हैं चिदंबरम, सीबीआई टीम उनके जोरबाग स्थित घर रवाना
Full Article 2 minutes read

गिरफ्तार हो सकते हैं चिदंबरम, सीबीआई टीम उनके जोरबाग स्थित घर रवाना

Chidambaram

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस के इस दिग्गज नेता के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है. तो वहीं चिदंबरम ने गिरफ़्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. हालाकिं कि उन्हें राहत मिलती नजर नहीं आ रही है.

आज कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मुझ पर कानून से भागने के आरोप लगाए जा रहे हैं जबकि मैं कानून से संरक्षण मांग रहा हूं.मेरे वकीलों ने बताया कि मामले की सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को मामले की लिस्टिंग की गई है. उनका कहना था कि मैं सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करता हूं. मैं कानून का भी सम्मान करता हूं भले ही वह जांच एजेंसियों द्वारा गलत तरीके से लागू किया जा रहा हो.

Related Post:  INX Media case: दीवार फांद कर चिदंबरम के घर में घुसी सीबीआई की टीम 

इसके अलावा पी. चिदंबरम ने यह भी कहा कि स्वतंत्रता लोकतंत्र की नींव होती है और अगर मुझे जिंदगी व स्वतंत्रता में से किसी एक को चुनना हो तो मैं स्वतंत्रता को चुनूंगा. प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कांग्रेस मुख्यालय से निकलकर जोरबाग स्थित अपने घर के लिए निकल गए.

बताया जा रहा है कि इस बीच सीबीआई की टीम कांग्रेस दफ्तर से निकलकर उनके घर की तरफ रवाना हो गई है. संभावना जताई जा रही है कि चिदंबरम आज गिरफ्तार हो सकते हैं.

Related Post:  पी चिदंबरम के बचाव में राहुल गांधी, बोले ED-CBI का इस्तेमाल कर रही सरकार

1 comment

  • arunesh

    […] post गिरफ्तार हो सकते… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.