fbpx
Now Reading:
भारतीय सीमा में घुस रहे थे PAK बैट कमांडो और आतंकी, सेना ने मार गिराया
Full Article 2 minutes read

भारतीय सीमा में घुस रहे थे PAK बैट कमांडो और आतंकी, सेना ने मार गिराया

पुलवामा जैश चार आतंकी ढेर

 

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान के बैट कमांडो और आतंकियों की घुसपैठ की बड़ी कोशिश को सेना के जवानों ने नाकाम किया है. अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के लांचिंग पैड से आतंकियों के घुसपैठ का नया वीडियो सामने आ रहा है. भारतीय फौज ने 12 और 13 सितंबर को बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) की कई घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया है.

पाकिस्तान आतंकी साजिशों से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के निष्प्रभावी होने के बाद पाकिस्तान लगातार आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश कर रहा है. बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) की ओर से घुसपैठ की कोशिश के दौरान पाकिस्तान के स्पेशल सर्विस ग्रुप (एसएसजी) कमांडो और आतंकियों पर भारतीय सेना ने ग्रेनेड से हमला किया और उनकी कोशिशों को नाकाम कर दिया.

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी सेना की तरफ से आतंकियों को घुसपैठ में मदद के लिए कवर फायरिंग भी दी जा रही है. यानि सीमापार से पाकिस्तान की सेना लगातार सीजफायर का उलंघन भी कर रही है. मंगलवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास जम्मू कश्मीर के सांबा और कठुआ जिलों में अग्रिम इलाकों में छोटे हथियारों से गोलीबारी की. बीएसएफ के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

Input your search keywords and press Enter.