fbpx
Now Reading:
Viral Video : मोदी ने कार्यकर्ताओं का किया ‘अभिनन्दन’ तो पाक को याद आये विंग कमांडर
Full Article 3 minutes read

Viral Video : मोदी ने कार्यकर्ताओं का किया ‘अभिनन्दन’ तो पाक को याद आये विंग कमांडर

Pakistani news anchor trolled

लोकसभा चुनाव में मिली धमाकेदार जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में छाये हुए हैं. ऐसे में पाक मीडिया में पीएम मोदी की जीत का विश्लेषण किया जा रहा है. लेकिन इस दौरान एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर कुछ ऐसा देखने को मिला जो न सिर्फ चौंकाने वाला है.बल्कि इसे लेकर लोग पाक मीडिया की जमकर खिल्ली उड़ाते हुए भी नजर आ रहे हैं. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल यह वीडियो पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल का है. जहां लोकसभा चुनाव 2019 में जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण विश्लेषण किया जा रहा था लेकिन पाकिस्तानी पत्रकार से हिंदी का शब्द समझने में चूक हो गई और इसी चूक के चलते पाक मीडिया की जग हँसाई हो रही है. यह वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का है. जिसमें उन्होने बीजेपी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा था- ‘इस जीत पर बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता अभिनंदन का अधिकारी है’ लेकिन ‘अभिनंदन’ शब्द के इस्तेमाल ने पाकिस्तान के इस न्यूज एंकर को भ्रमित कर दिया और उन्हें भारत के जांबाज पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की याद आ गई. जो की अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि बीते फरवरी में भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के लड़ाकू विमाद भारतीय सीमा में घुस आये थे. लेकिन इस दौरान भारतीय वायुसेना का मिग 21 फाइटर जेट उड़ा रहे विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान ने न सिर्फ पाकिस्तान के विमानों को वापस लौटने पर मजबूर कर दिया बल्कि  पाकिस्तान के एक एफ 16 विमान को मार गिराया था. इस दौरान उनका विमान भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया और पाकिस्तानी सेना ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. लेकिन भारत के कूटनीतिक दवाब के आगे पाकिस्तान को झुकना पड़ा. जिसके बाद पाकिस्तान ने उन्हें रिहा कर दिया.

Related Post:  एक और हिंदू लड़की का अपहरण, पाकिस्तान में बढ़ रहा है हिन्दुओं पर अत्याचार 
Input your search keywords and press Enter.