fbpx
Now Reading:
गिरफ्तार हुए पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी, फर्जी बैंक एकाउंट का है मामला
Full Article 2 minutes read

गिरफ्तार हुए पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी, फर्जी बैंक एकाउंट का है मामला

आसिफ अली जरदारी गिरफ्तार

इस्लामाबाद: पाकिस्तान पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया है. इस्लामाबाद हाईकोर्ट की दो जजों की पीठ ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद जरदारी की जमानत अर्जी खारिज करने का फैसला सुनाया. तीस मई को इसी बैंच ने जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए 10 जून तक इसे बढ़ा दिया था.

उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग के केस में नेशनल एकाउंटिबिलिटी ब्यूरो (NAB) ने इस्लामाबाद में उनके घर से गिरफ्तार किया है. जरदारी की जमानत याचिका हाई कोर्ट से खारिज हो गई थी. उनकी कंपनी पर तीन करोड़ रुपये घूस देने का आरोप है.जरदारी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां NAB उनकी रिमांड की मांग करेगी.

Related Post:  'आर्टिकल 370' हटाने पर बौखलाई पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा सेक्टर में की भारी गोलीबारी, 1 जवान शहीद

इस्लामाबाद हाईकोर्ट की दो जजों की पीठ ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद जरदारी की जमानत अर्जी खारिज करने का फैसला सुनाया. तीस मई को इसी बैंच ने जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए 10 जून तक इसे बढ़ा दिया था. जरदारी की गिरफ्तारी से पहले नैब की टीम ने संसद भवन पहुंच कर नेशनल असेंबली के स्पीकर असद कैसर को इस बारे में जानकारी दी. बता दें कि इस मामले में जरदारी की बहन उनकी बहन फरयाल तालपुर भी आरोपी हैं.

Related Post:  भारत के बाद बांग्लादेश में फैली अफवाह के बाद आठ लोग हुए मॉब लिंचिंग के शिकार
Input your search keywords and press Enter.