fbpx
Now Reading:
नापाक साज़िश: अब अफगानी आतंकियों को भारत भेजने की फ़िराक में पाकिस्तान 
Full Article 2 minutes read

नापाक साज़िश: अब अफगानी आतंकियों को भारत भेजने की फ़िराक में पाकिस्तान 

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान हमले की साजिश रच रहा है. सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान की सेना और ISI कश्मीर (PoK) में अफगान मूल के आतंकियों को भेज रही है. जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 जब से हटा है पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और भारत के खिलाफ नई नई साजिश रच रहा है, अब पाकिस्तान ने अफगानी आतंकी वाली साजिश रची है.

खुफिया सूत्रों ने ऐसी ही एक और साजिश का खुलासा किया है. सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान की सेना और ISI कश्मीर में अफगान मूल के आतंकियों को भेज रही है. कश्मीर में कुछ ऐसे आतंकी देखे गए हैं जो न उर्दू बोलते हैं न कश्मीरी. खबर ये भी है कि पाकिस्तान के खैबर पख्तूनखवा में पाक सेना, ISI और आतंकियों के बीच बैठक हुई है.

Related Post:  पाकिस्तान में इमरान के तख्तापलट की तैयारी में सेना ? बिजनस मिटिन में दिखे बाजवा !

बैठक में आतंकियों को कश्मीर में फिदायीन हमले के लिए कहा गया है. खुफिया जानकारी मिलने के बाद अब सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं और कश्मीर घाटी में अफगानी मूल के चेहरों की पहचान की कोशिश हो रही है. पाकिस्तान लाख कोशिश करे लेकिन सुरक्षाबल के जवान मुस्तैद हैं और आतंकियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन में जुटे हैं.

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में आतंकियों ने कश्मीर में बाहर से आए लोगों को निशाना बनाया है और तीन लोगों की हत्या कर दी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने गुरुवार को कहा कि इस सप्ताह एक सेब व्यापारी सहित तीन नागरिकों की हत्या में शामिल आतंकवादियों की पहचान पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादियों के रूप में हुई है. पुलिस प्रमुख ने कहा, “पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी तीन नागरिकों की हत्या में शामिल हैं.

Related Post:  पाकिस्तान की बड़ी साजिश, कश्मीर से ध्यान बटाने के लिए गुजरात के सरक्रीक इलाके में तैनात किये SSG कमांडो
Input your search keywords and press Enter.