fbpx
Now Reading:
पाकिस्तानी एक्टिविस्ट ने एक वीडियो डालकर दावा किया, एयरस्ट्राइक में मारे गए 200 आतंकी

पाकिस्तानी एक्टिविस्ट ने एक वीडियो डालकर दावा किया, एयरस्ट्राइक में मारे गए 200 आतंकी

भारतीय वायुसेना द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान इस बात से इंकार कर रहा है की उनके यहाँ किसी तरह का कोई हमला हुआ हुआ है। इस बीच अमेरिका में रह रहे पाकिस्तान के गिलगित प्रांत के एक्टिविस्ट सेंगे हसनान सेरिंग ने एक वीडियो शेयर करते हुए ये दावा किया है की वो जो वीडियो शेयर कर रहे हैं वो बालाकोट में हुए एयर स्ट्राइक के बाद का है।


सेरिंग ने दावा किया है कि स्थानीय उर्दू अखबारों में छपी खबर के अनुसार, एयर स्ट्राइक के बाद 200 आतंकियों के शव को पाक सेना ने बालाकोट से खैबर पख्तूनख्वा पहुंचा दिया था।

सेरिंग ने ट्विटर पर दो मिनट 20 सकेंड का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत के एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के सैन्य अधिकारियों ने 200 से ज्यादा आतंकियों को दफनाने की बात कबूल की है। आतंकी मुजाहिद को अल्लाह से मिले खास सौगात की बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग पाकिस्तान सरकार के लिए दुश्मन के खिलाफ काम कर रहे थे। उनके परिवारों को सहयोग देने की बात की।’

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कथित रूप से पाकिस्तानी सेना का एक अधिकारी किसी गांव में एक परिवार के पास पहुंचता है। वहां चारों तरफ मातम छाया हुआ है। ये सेना का अधिकारी आतंकी के परिवार वालों को समझाने की कोशिश कर रहा है।

Input your search keywords and press Enter.