fbpx
Now Reading:
योगिराज में दरिंदों का आतंक, हरियाणा की राष्ट्रीय खिलाड़ी से छेड़छाड़, अपहरण की कोशिश

योगिराज में दरिंदों का आतंक, हरियाणा की राष्ट्रीय खिलाड़ी से छेड़छाड़, अपहरण की कोशिश

योगिराज में उत्तर प्रदेश के लखनऊ से देश को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। सरोजनीनगर स्थित साई सेंटर में प्रशिक्षण कैंप में आई हरियाणा की राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी के साथ दो युवकों ने छेड़खानी की। जबरन खींचकर होटल में ले जाने की कोशिश की। विरोध करने पर पीटा, अगवा करने, परिवार और उसे जान से मारने की धमकी दी।

खिलाड़ी किसी तरह से खुद को बचाकर वहां से भागी। यह घटना रविवार शाम की है। धमकी से सहमी पीड़िता अगले ही दिन हरियाणा लौट गई और वहां पहुंचते ही हिसार के सदर थाने में आरोपी सिकंदर व उसके साथी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस पर पुलिस ने छेड़खानी, जान से मारने की धमकी व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। हरियाणा के हिसार की रहने वाली 17 वर्षीय खिलाड़ी का चयन भारतीय कुश्ती प्रशिक्षण कैंप के लिए हुआ। वह प्रशिक्षण के लिए तीन जून सरोजनीनगर स्थित साई सेंटर पहुंची।

टीम के कोच ने इस बारे में जानकारी दी थी कि बीते दिनों जूनियर वर्ग की एक खिलाड़ी के साथ छेड़छाड़ हुई थी। इसके बाद व खिलाड़ी छुट्टी की जानकारी देकर अपने घर चली गई। यह निराशाजनक है। इस बारे मेें कुश्ती संघ कड़े फैसले लेगा। ट्रॉयल के दौरान अनाधिकृत लोगोें को सेंटर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

Input your search keywords and press Enter.