fbpx
Now Reading:
कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राधे माँ का नया तमाशा, बहु और टल्ली बाबा ने सवाल पूछने पर पत्रकार को पीटा
Full Article 2 minutes read

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राधे माँ का नया तमाशा, बहु और टल्ली बाबा ने सवाल पूछने पर पत्रकार को पीटा

जहाँ राधे मां हों वहॉं विवाद न हों ऐसा कैसे हो सकता है। खुद को देवी मां का अवतार समझने वाली राधे मां एक बार फिर नए विवाद में फंस गई हैं। इस बार उनपर एक पत्रकार के साथ मारपीट करने और उसे अगवा करने का आरोप लगा है। विवादित धर्मगुरु राधे मां हरियाणा के पानीपत में प्रवचन के लिए पहुंची थीं, लेकिन वहां भी हंगामा खड़ा हो गया। राधे मां के समर्थकों ने पत्रकार के साथ न केवल मारपीट की बल्कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में बलजीत नगर नाका चौकी पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरु कर दी गई है।

आरोप है कि एक पत्रकार द्वारा सवाल पूछ जाने पर राधे मां और उनके समर्थक भड़क गए। उन लोगों ने पत्रकार के साथ मारपीट कर कैमरा तोड़ दिया और मारने की धमकी दे जबरन गाड़ी में डाल अपहरण का प्रयास किया। पत्रकार का आरोप है की उनके साथ मारपीट राधे माँ की बड़ी बहु और टल्ली बाबा के कहने पर किया गया।

पीड़ित पत्रकार जितेंद्र शर्मा ने बताया कि उन्हें राधे मां के कार्यक्रम की कवरेज करने के लिए बुलाया गया था। इस दौरान उन्होंने राधे मां से कुछ सवाल पूछे, जिसे सुनकर राधे मां भड़क गई इसके बाद उनके समर्थक उनके साथ हाथापाई पर उतर आए। उनका शूटिंग कैमरा भी तोड़ दिया। यही नहीं उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाकर उनका अपहरण करने की कोशिश भी की गई। जितेंद्र ने बताया कि इस दौरान पुलिस कर्मियों ने उन्हें छुड़ाया और उन्हें सुरक्षित उनके घर पर पहुंचाया।

वहीं बलजीत नगर नाका पुलिस द्वारा राधे मां और उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज किया गया है। एसपी सुमित कुमार ने बताया कि राधे मां और उनके 15 समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आगे मामले की जांच जारी है। बता दें राधे मां खुद को देवी का अवतार बताती हैं। देश भर में उनके कई श्रद्धालु हैं, जो उनके सत्संग में शामिल होते हैं। राधे मां अपने भक्तों को गुलाब का फूल देकर उनके कष्टों के निवारण का आशीर्वाद देती हैं।

Input your search keywords and press Enter.