fbpx
Now Reading:
मुजफ्फरपुर : SKMC अस्पताल में ICU के बाहर गिरा छत का स्लैब, बड़ा हादसा टला

मुजफ्फरपुर : SKMC अस्पताल में ICU के बाहर गिरा छत का स्लैब, बड़ा हादसा टला

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में स्थित एसकेएमसीएच अस्पताल में एक बड़ा हादसा टल गया है. दरअसल शाम साढ़े चार के आसपास एसकेएमसीएच के आईसीयू के बाहर छत का एक हिस्सा भरभराकर गिर पड़ा. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. वहीं बीते शनिवार अस्पताल के पीछे 100 से ज्यादा नरकंकाल मिलने से हडकंप मचा हुआ है.

बताया जा रहा है कि एसकेएमसीएच में पीआईसीयू वार्ड नंबर 6-7 के बीच में है. लेकिन छत का जो हिस्सा गिरा है वह वार्ड नंबर 5-6 नंबर के बीच में है. वहीं एसकेएमसीएच के सुप्रीटेंडेंट सुनील कुमार शाही ने घटना को लेकर कहा कि छत की प्लास्टर का एक पैच गिरा है, कोई जख्मी नहीं हुआ है। यह किसी वार्ड के अंदर नहीं हुआ है बल्कि बरामदे के आसपास हुआ है. लेकिन इस घटना ने एसकेएमसीएच और बिहार के अस्पतालों की पोल खोलकर रख दी है.

गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मरने वालों की सख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अब तक ऐक्यूट एन्सेफलाइटिस सिंड्रोम यानि चमकी बुखार से राज्य में 130 से ज्यादा बच्चों की मौत हो चुकी है. जिसमें से 110 एसकेएमसीएच में हुई है. जबकि 20 बच्चों ने केजरीवाल अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं अब एसकेएमसीएच के आईसीयू के बाहर छत का एक हिस्सा गिरने से मरीजों के परिजन काफी डरे हुए नज़र आ रहे हैं.

Related Post:  BREAKING NEWS: ग्रेटर नोएडा में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस को 'भाई' पर शक
Input your search keywords and press Enter.