fbpx
Now Reading:
इस बड़ी वजह से ढाई साल बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

इस बड़ी वजह से ढाई साल बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस पारुल चौहान ने फेमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि इस शो में पारूल नायरा की सास और कार्तिक की मां के रोल निभा रही थी। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से पारुल ढाई साल से जुड़ी थीं। मीडिया खबरों के अऩुसार, पारुल चौहान इस शो में मां के बाद दादी का रोल प्ले नहीं करना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया है। वैसे भी आपको बता दें कि इन दिनों पारुल ‘ये रिश्ता’ में बीते एक महीने से अधिक वक्त से गायब हैं।

पारुल चौहान के शो छोड़ने की वजह ये है कि वे अब दादी का रोल नहीं निभाना चाहती हैं। इसलिए एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कहने का फैसला किया है।शो नायरा और कीर्ति की प्रेग्नेंसी के इर्द-गिर्द घूम रहा है।खबरों के मुताबिक, पारुल अब पर्दे पर दादी का रोल निभाने के लिए तैयार नहीं हैं।

इंटरव्यू में पारुल ने बताया, ‘हां, मैंने शो छोड़ दिया है, क्योंकि मैं अपने करियर के शुरुआती चरण में दादी की भूमिका निभाने के लिए तैयार नहीं थी। मुझे लगा कि मैं इस रोल के साथ न्याय नहीं कर पाऊंगी। मैंने राजन सर (प्रोड्यूसर) से बात की और शुक्र है कि उन्होंने मेरी चिंताओं को समझा। मैं ब्रेक का मजा ले रही हूं और काम पर लौटने की जल्दी में नहीं हूं। मैं अपने पैरेंट्स के साथ रहने के लिए कुछ दिन अपने घर गई थी।’

पारुल ने आगे कहा कि डेली सोप करना काफी हेक्टिक हो जाता है, अंत में आप खुद को ही वक्त नहीं दे पाते हैं। इसलिए मैं अपने शरीर पर भी काम कर रही हूं और अपनी देखभाल कर रही हूं। मैं ब्रेक को एंजॉय कर रही हूं।

Input your search keywords and press Enter.