fbpx
Now Reading:
तेज प्रताप के तलाक मामले में अब मुंह खोल सकतीं हैं ऐश्‍वर्या राय, बढ़ सकती हैं लालू परिवार की मुश्किलें
Full Article 2 minutes read

तेज प्रताप के तलाक मामले में अब मुंह खोल सकतीं हैं ऐश्‍वर्या राय, बढ़ सकती हैं लालू परिवार की मुश्किलें

पटना: राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। ताजा मामला लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के तलाक प्रकरण से जुड़ा है। इस मामले में अभी तक तो तेज प्रताप यादव बोल रहे थे, लेकिन अब पत्नी ऐश्वर्या राय भी मुंह खोल सकतीं है।

सूत्रों के हवाले से जो खबर निकल कर सामने आ रही है उसके मुताबिक अब लालू के परिवारी की मुश्किल बढ़ सकती है। तेज प्रताप यादव ने पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक के लिए पटना की फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। शादी के छह महीने के अंदर ही तलाक की इस अर्जी के दाखिल होते ही सनसनी फैल गई। इस मामले में चर्चाओं का माहौल गर्म रहा।

खुद तेज प्रताप यादव भी बयान देते रहे। लेकिन ऐश्वर्या राय ने कभी मुंह नहीं खोला। इस मामले में वे क्‍या कहतीं हैं, इसपर सबकी नजर है। तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय का तलाक प्रकरण अब लालू प्रसाद के परिवार की मुश्किलों में इजाफा कर सकता है। ऐश्‍वर्या राय के हालिया तेवर बता रहे हैं कि घर का झगड़ा अब बाहर भी निकल रहा है। अपने पारिवारिक मसले पर अभी तक केवल तेज प्रताप ही बोल रहे थे। लेकिन सूत्र बता रहे कि अब दूसरी तरफ भी मोर्चा खुलने वाला है।

तेज प्रताप द्वारा कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के आठ महीने बाद भी ऐश्वर्या अभी सास राबड़ी देवी के सरकारी आवास में ही रहतीं हैं। सूत्रों का दावा है कि ऐश्वर्या के लिए ससुराल में अनुकूल माहौल नहीं है। विपरीत हालात में भी ऐश्वर्या के लालू परिवार में बने रहने के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

Input your search keywords and press Enter.