fbpx
Now Reading:
स्पेशल ब्रांच के अधिकारी ने डेढ़ साल की बेटी और पत्नी को गोली मारी, बच्ची की मौत
Full Article 2 minutes read

स्पेशल ब्रांच के अधिकारी ने डेढ़ साल की बेटी और पत्नी को गोली मारी, बच्ची की मौत

पटना: बिहार की राजधानी पटना में नशे में धुत एक पुलिस वाले ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से पत्नी पूजा और बेटी को गोली मार दी। घटना वारदात राजधानी के करबिगहिया के सीआईडी कॉलनी में घटी। कहा जा रहा है की स्पेशल ब्रांच में बतौर कांस्टेबल तैनात विजय नट अपनी बेटी के प्रेम-प्रसंग से नाराज था। डेढ़ साल की दूधमुंही बच्ची की मौत हो गई है।

पुलिस वाले ने मासूम के सिर में जबकि पत्नी पूजा की बांह में गोली मारी है। गोलीबारी के बीच हवलदार की दो बेटियां बाल-बाल बच गईं। एक बेटी की उम्र 16 तो दूसरी की तीन वर्ष है। कॉन्स्टेबल राजभवन की सुरक्षा में तैनात था। वारदात को अंजाम देकर आरोपी कॉन्स्टेबल भाग गया। जक्कनपुर थानेदार रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने हवलदार की बेटी का बयान लिया है।

बेटी और पत्नी ने पूछताछ में बताया है की अक्सर छोटी बातों को लेकर विजय नट शराब के नशे में पिस्टल लहराता था तथा रोज पत्नी से झगड़ा करता था। इस कारण घर का माहौल अशांत रहता था। बड़ी बेटी ने बताया कि होली के दिन से ही घर में झगड़ा हो रहा था। उसकी सौतेली मां पूजा देवी अक्सर पिता को शराब पीने से मना करती थी।

पुलिस के मुताबिक, बड़ी बेटी ने बताया कि उसके प्रेमी के बारे में पता चलने पर पिता अक्सर उसको पीटते थे। एक बार बात बिगड़ने पर उसके चाचा उसे अपने साथ ले गये थे। उधर, पड़ोसियों ने बताया कि आये दिन सौतेली बेटी को लेकर विजय और पूजा में झगड़ा होता था। होली पर हवलदार ने बड़ी बेटी के लिए महंगे कपड़े खरीदे तब पति-पत्नी में काफी झगड़ा हुआ था।

हॉस्पिटल में भर्ती पूजा ने कहा कि, घटना वाले दिन भी पति शराब के नशे में धुत्त होकर घर आए थे। उन्होंने पिस्टल तानकर कहा गोली चला देंगे।मैं कुछ कर पाती इससे पहले गोली चल गई।

Input your search keywords and press Enter.