fbpx
Now Reading:
तालिबान नहीं जौनपुर के दबंग बरसा रहे हैं कोड़े, यूपी में प्रेमी युगल प्यार करने की मिली सजा- देखें वीडियो

तालिबान नहीं जौनपुर के दबंग बरसा रहे हैं कोड़े, यूपी में प्रेमी युगल प्यार करने की मिली सजा- देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के योगी सरकार के लाख दावों के बावजूद अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं, रेप और हत्या जैसी घटनायें आम हो गयी हैं। ताज़ा घटना यूपी के जौनपुर जिले की हैं, जहां एक प्रेमी जोड़े को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है। जहां प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी को लोगों ने पकड़कर खूब पिटाई कर दी। प्रेमी के बचाव में उतरी प्रेमिका को भी लोगों ने नहीं बक्शा और उसे भी बुरी तरह से पिट दिया। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है। लेकिन प्रेमी युगल के बेरहमी से की गई पिटाई का वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश,जौनपुर मे भीड़ का एक बार फिर तालीबानी सजा

उत्तर प्रदेश,जौनपुर मे भीड़ का एक बार फिर तालीबानी सजा देते वीडियो वायरल होंने से हडकंप मच गया है। Narendra Modi MYogiAdityanath Yogi Adityanath U.p.police Jaunpur Police #Jafarabad #Crime #Jaunpur #UttarPradesh #ViralVideo #LoverBeaten

Chauthi Duniya यांनी वर पोस्ट केले शनिवार, २२ जून, २०१९

ये है पूरा मामला

Related Post:  जब ट्रेन के एसी बोगी में आ गया बाढ़, टॉयलेट का पानी यात्रियों के ऊपर झरना बनकर गिरा, देखें वीडियो

मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर के जफराबाद थाना क्षेत्र के हिसामपुर गांव का है। जहाँ प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी को प्रेमिका के पति व घरवालों ने रास्ते में ही रोक लिया और लाठी -डंडे से पीटकर उसे घायल कर दिया। प्रेमी को पिटता देख प्रेमिका उसके बचाव के लिए पहुंची तो उसे भीड़ ने दोनों पर लाठी बरसाना शुरू कर दिया। तभी किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही एक ही सरकारी स्कूल में कार्यरत है।

Related Post:  उत्तर प्रदेश में बेख़ौफ़ अपराधियों ने महिला बार काउंसिल अध्यक्ष की सरेआम गोली मार कर हत्या की
Input your search keywords and press Enter.