fbpx
Now Reading:
ट्विट्टर पर महिला ने की शिकायत, मुंबई पुलिस ने कहा पुलिस स्टेशनआकर शिकायत करो

ट्विट्टर पर महिला ने की शिकायत, मुंबई पुलिस ने कहा पुलिस स्टेशनआकर शिकायत करो

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने ट्विट्टर पर मुंबई पुलिस से अपनी आपबीती शेयर की. लेकिन अधिकारी तुरंत कार्रवाही करने की बजाय महिला से पुलिस स्टेशन आकर शिकायत दर्ज कराने की बात कहते नज़र आये.

मामला सोमवार शाम का बताया जा रहा है. जब पेशे से एचआर इशिका अपने पति अक्षय के साथ ऑटो से घर लौट रही थी. जिसे उन्होंने उबर के जरिए बुक किया था. लेकिन तभी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वे जिंदगी भर नहीं भूल सकती. दरअसल हुआ ये कि जैसे ही उनका ऑटो कुर्ला के सान्ताक्रुज़-चेम्बूर लिंक रोड पर पहुंचा तभी एक मैरून रंग की टाटा इंडिका कार ने उनकी ऑटो को ओवर टेक करने की कोशिश की. कार चलाने वाला वक्ती लगातार हॉर्न बजा रहा था. ऑटो को ओवरटेक करने को लेकर उसकी ऑटो चालक से कुछ कहा सुनी भी हुई. लेकिन यह झगड़ा उस समय बढ़ गया जब कार चलाने वाले व्यक्ति ने ऑटो को बाईं तरर्फ़ से टक्कर मार दी.ऐसा उसने 1 नहीं 2 नहीं बल्कि 5-6 बार दोहराया. जिसके बाद ऑटो चालक और कार ड्राईवर के बीच जमकर झगडा हुआ. इस दौरान इशिका ने कार की नंबर प्लेट की फोटो ले ली. हालांकि इस घटना के बाद ऑटो चालक ने इशिका को सुरक्षित उनके घर पहुंचा दिया था.

घर पहुंचने के बाद इशिका ने ट्विट्टर पर अपनी आपबीती लिखते हुए मुंबई पुलिस को टैग कर दिया. अपने इस ट्वीट में इशिका ने लिखा कि “हम जिस ऑटो में सफर कर रहे थे उसे कार ने टक्कर मारी और उसमे बैठे लोग ओवर टेक न कर पाने के लिए गाली गलौज करते रहे थे. एक वक्त तो हमें लगा कि हम अपनी जान से हाथ दो बैठेंगे. क्योंकि कार चालक ने कुल 6 बार ऑटो को टक्कर मारी थी”. इशिका के इतना लिखते ही मुंबई पुलिस ने उनके ट्वीट का संज्ञान लेते हुए उनसे मामले की जानकारी ली. लेकिन इस तरह के मामलों में अक्सर तुरंत कार्रवाही करने वाली मुंबई पुलिस ने इशिका को पुलिस स्टेशन आकर शिकायत दर्ज करने को कहा.

तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उस गाड़ी के मालिक के बारे में पता करने की कोशिश की. लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. जिसके बाद गाड़ी के नंबर प्लेट के फेक होने की बात कही जाने लगी. जो की काफी चौंकाने वाला था.सोशल मीडिया पर जैसे ही यह खबर वायरल हुई लोगों ने मुंबई पुलिस को निशाने पर ले लिया. ट्विटर पर कई यूजर्स ने मुंबई पुलिस को खरी-खरी सुनाते हुए उनके रवैए पर सवाल खड़े किये हैं. तो कुछ लोगों में मुंबई पुलिस के अधिकारियों पर आम लोगों के साथ भेदभाव करने जैसे आरोप भी लगाए. इसके साथ कुछ यूजर्स दोषियों पर कड़ी कार्रवाही करने की मांग करते नज़र आये. तो वहीं दूसरी तरफ अब इशिका तिलक नगर पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दराज कराने के बारे में सोच रही हैं.

Related Post:  सनक में पागल पुलिसकर्मी ने महिला पुलिसकर्मी पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, मौके पर ही जलकर मौत
Input your search keywords and press Enter.